Home Viral खबर Viral Video: महिला के मुंह से निकला सांप से लंबा कीड़ा, वीडियो...

Viral Video: महिला के मुंह से निकला सांप से लंबा कीड़ा, वीडियो देख लोगों की कांपी आत्मा

Viral Video: महिला के मुंह से सांप की तरह निकले टपवर्म को देख लोगों की रुह कांप रही है।

0
viral vdieo
viral vdieo

Viral Video: आपनेअकसर इंसानों के पेट में होने वाले कीड़ों के बारे में सुना होगा। ये खासकर उन बच्चों के पेट में ज्यादा होता है। जो बच्चे मिट्टी खाते हैं। इन्हें मारने के लिए गोली भी दी जाती है। वैसे तो पेट में कीड़े हो जाना काफी सामान्य सी बात है। लेकिन क्या हो जब ये किसी के पेट में सांप का आकार ले ले। आपको बता दें, इंटरनटे पर एक पुराना टेपवर्म का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

महिला के मुंह से निकला बहुत लंबा टेपवर्म

इस Viral Video में देखा जा सकता है कि, किस तरह से महिला डॉक्टर पीड़ित महिला के मुंह से खींचकर इसे बार निकाल रही है। जो कि, दिखने में सांप जैसा लग रहा है। लेकिन ये सांप नहीं है। दरअसल ये टेपवर्म है। ये एक परजीवी होता है। जो आंतों में जीवित रह सकता है और खाना भी खा सकता है। ये अधिकरत कच्चा बीफ या फिर सुअर का मीट खाने वालों के पेट में होते हैं। इन्हें टेपवर्म संक्रमण के नाम से भी जाना जाता है। टेपवर्म हो जाने से पेट में दर्द डायरिया, गैस कमजोरी और तेजी से वजन कम होने लगता है। इस वायरल वीडियो में ये महिला इसी से पीड़ित है।

Viral Video मन विचलित कर देगा

इस दिल दहला देने वाली वीडियो को discover.our.nature नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, किस तरह से ये महिला डॉक्टर पीड़ित के मुंह से बाहर खींचकर बाहर इसे बाहर निकाल रही है। ये कीड़ा इतना ज्यादा लंबा है कि, ये महिला खुद भी डर रही है। ये वीडियो तो पुराना है लेकिन इसे 30 अप्रैल को इस इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 37 हजार से ज्यादा लोगों के लाइक्स आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version