Home Viral खबर Viral Video: बेटे के सोने के बाद पति ने चुपके से पत्नी...

Viral Video: बेटे के सोने के बाद पति ने चुपके से पत्नी को बुलाया, वजह जान बीवी के उड़ गए होश

Viral Video: क्या हुआ जब आधी रात को पति को पत्नी के साथ खेलने का चढ़ा शौक?

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर पति और पत्नी के बीच की नोंक-झोंक के काफी सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन वीडियो के देखने के बाद लोग काफी मजे लेते हैं। एक बार फिर से इंटरनेट यूजर्स को एक ऐसा ही मजेदार वीडियो मिल गया है। इसे देखने के बाद वो काफी ट्रोल ले रहे हैं और बोल रहे हैं कि,” बेचारी कुछ और ही खेलना चाहती थी लेकिन कुछ और ही खेल हो गया।” दरअसल, सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि, आधी रात को पति अपनी पत्नी को उठने के लिए बोल रहा है और बुला रहा है। महिला अपने बेटों के साथ सोई हुई है और आने से मना कर रही है। लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है जिसे देखने के बाद महिला का खून खौल जाता है।

आधी रात को पति को चढ़ा खेलने का शौक

इस मजेदार वीडियो को Asarpal Singh नाम के यूजर ने एक्स पर शेयर किया है, इसके साथ ही कैप्शन देते हुए लिखा है कि, “मै नही खेलूंगा, ये तो चीटिंग है।” इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, आधी रात को एक आदमी अपनी पत्नी को उठा रहा है, लेकिन वो उठने से मना कर रही है।

वीडियो में साफतौर पर पति और पत्नी के बीच चल रहीं बातों को सुना जा सकता है। बेटे को सामने सोता देख पहले तो पत्नी आने से मना कर देती है, लेकिन उसके बाद वो उठती है तभी पति बोलता है कहां जा रही है? साथ में बैठ और चेस खेल। इसके साथ ही पति ये भी बोलता है कि, सेफद लेगी या काला , ये सब देख और सुनकर पत्नि का खून खौल जाता है। महिला के चेहरे पर गुस्से वाले एक्सप्रेशन साफतौर पर देखे जा सकते हैं।

Viral Video देख लोग ले रहे मजे

इस वीडियो को एक्स अकाउंट पर 23 जून को शेयर किया गया था। जिस पर अब तक 7 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर “मूड खराब” करने जैसे कमेंट भी कर रहे हैं। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version