Home Viral खबर Viral Video: पुलिस की मौजूदगी में भिड़े AIMIM MLA Majid Hussain और...

Viral Video: पुलिस की मौजूदगी में भिड़े AIMIM MLA Majid Hussain और Feroz Khan के समर्थक, जमकर चले लात-घूसे; यहां देखें

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें AIMIM MLA Majid Hussain और Feroz Khan के बीच मारपीट देखी जा सकती है।

0
Viral Video
फाइल फोटो- AIMIM MLA माजिद हुसैन और कांग्रेस नेता फिरोज खान के बीच मारपीट

Viral Video: तेलंगाना राज्य का नामपल्ली विधानसभा क्षेत्र सोशल मीडिया पर तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल नामपल्ली (Nampally) क्षेत्र से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वर्तमान विधायक और कांग्रेस नेता के बीच लात-घूसे चलते देखे जा सकते हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक कांग्रेस (Congress) नेता फिरोज खान (Feroz Khan) नामपल्ली के विजयनगर कॉलोनी में स्थित ताज नगर में सड़क का काम करने वाले ठेकेदार से काम को लेकर कुछ पूछताछ कर रहे थे।

इसी दौरान वर्तमान विधायक माजिद हुसैन (MLA Majid Hussain) मौके पर आ गए और दोनों के समर्थकों के बीच जमकर हाथापाई हुई। AIMIM विधायक और कांग्रेस नेता के बीच हुई मारपीट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है और इसको लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

पुलिस की मौजूदगी में भिड़ गए AIMIM विधायक और कांग्रेस नेता के समर्थक

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ‘लुटयंस मीडिया’ नामक हैंडल से एक वीडियो जारी किया गया है। इस वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि कैसे दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हो रही है। जानकारी के मुताबिक एक गुट कांग्रेस (Congress) नेता फिरोज खान (Feroz Khan) का है तो वहीं दूसरे गुट के लोग नामपल्ली (Nampally) से वर्तमान विधायक माजिद हुसैन (MLA Majid Hussain) के हैं। इस मारपीट के दौरान पुलिस बीच-बचाव करती नजर आ रही है। हालाकि बावजूद इसके भीड़ एक-दूसरे के खिलाफ हमलावर देखी जा सकती है।

MLA Majid Hussain का गंभीर आरोप

सोशल मीडिया पर मारपीट से जुड़ा वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद नामपल्ली से विधायक माजिद हुसैन (MLA Majid Hussain) ने कांग्रेस नेता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि “कांग्रेस नेता अपनी हार के बाद से ही मुझ पर निशाना साध रहे हैं। हार स्वीकार करने के बजाय वह सार्वजनिक रूप से विवाद पैदा करते रहे हैं। कांग्रेस प्रत्याशी ठेकेदार को परेशान कर रहे थे, जिससे निराशा फैल रही थी और उकसावे और दुर्व्यवहार को सहने के बाद ये प्रकरण हुआ।” विधायक का कहना है कि “मैं अन्याय नहीं बर्दाश्त कर सकता और मजबूती से जनता के साथ खड़ा हूं।”

Congress नेता Feroz Khan का पलटवार

नामपल्ली में AIMIM विधायक माजिद हुसैन (MLA Majid Hussain) के साथ हुई मारपीट के बाद फिरोज खान (Feroz Khan) ने पलटवार किया है। उनका कहना है कि विजयनगर कॉलोनी, ताज नगर में सड़क का काम करने वाले ठेकेदार द्वारा अनियमितता की जा रही थी जिसकी सूचना मुझे मिली। लोगों ने कहा कि इलाके में सीवेज लाइन बिछाए बिना ही सड़क का काम किया जा रहा है। इसकी जानकारी लेने मैं मौके पर पहुंचा तो वर्तमान विधायक के समर्थकों द्वारा मारपीट की गई।

Exit mobile version