Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: गजब! जालौन CMO के बयान से मचा हड़कंप, कहा 'भ्रष्टाचार...

Viral Video: गजब! जालौन CMO के बयान से मचा हड़कंप, कहा ‘भ्रष्टाचार मोबिल ऑयल की…’ वीडियो हुआ वायरल

Date:

Related stories

Viral Video: ‘You’re not fit to be a doctor..,’ चिकित्सक पर कुछ यूं भड़क उठे MP Rajeev Rai; वीडियो देख जान सकेंगे वजह

Viral Video: उत्तर प्रदेश का घोसी लोकसभा क्षेत्र (Ghosi Lok Sabha) और सांसद राजीव राय का नाम सोशल मीडिया पर तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। इसका प्रमुख कारण है एक वायरल वीडियो जो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर प्रसारित हो रहा है।

Bahraich Violence: CM Yogi से मिलकर फूट-फूटकर रो पड़े Gopal Mishra के परिजन, जानें हिंसा प्रभावित इलाके की ताजा स्थिति

Bahraich Violence: भारत के पड़ोसी देश नेपाल से सीमा साझा करने वाले बहराइच जिले के लिए 13 अक्टूबर की शाम बेहद भयावह थी। दरअसल 13 अक्टूबर की शाम को बहराइच (Bahraich) के महराजगंज इलाके में मूर्ति विसर्जन के दौरान विवाद हो गया जिसकी आग धीरे-धीरे पूरे शहर में फैल गई।

Bahraich Viral Video: Ram Gopal Mishra को न्याय दिलाने की मांग, तनाव के बीच पिस्टल लिए नजर आए STF मुखिया, देखें वीडियो

Bahraich Viral Video: उत्तर प्रदेश का बहराइच जिला सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल बहराइच (Bahraich) में बीते शाम मूर्ति विसर्जन के दौरान दो वर्ग के बीच झड़प हो गई जिसके बाद धीके-धीरे शहर हिंसा की चपेट में आ गया।

Bahraich Violence: बहराइच में हिंसा के कारण युवक की मौत के बाद पसरा सन्नाटा; जानें सपा के साथ BJP नेताओं की प्रतिक्रिया

Bahraich Violence: उत्तर प्रदेश का बहराइच जिला सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है। दरअसल बहराइच के महराजगंज बाजार में बीते दिन मूर्ति विसर्जन के दौरान भारी हिंसा हुई थी। इस हिंसा में गोलीबारी की खबरें भी सामने आईं

Viral Video: यूपी के जालौन में तैनात एक सीएमओ का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। उन्होंने इस बयान में पूरे सिस्टम पर सवाल उठाते हुए भ्रष्ट बताया है। वहीं अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद से लोग इस वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। गौरतलब है कि इसके बाद से ही पूरे विभाग में हड़कंप मच गया है। चलिए आपको बताते है के ही जालौन के सीएमओ ने ऐसा क्या कहा कि लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

आपको बता दें कि भारत समाचार ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर डाला है। जालौन में तैनात मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ एनडी शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है

जिसमें वह कहते दिख रहे हैं कि “भ्रष्टाचार गाड़ी के मोबिल ऑयल की तरह है अगर मोबिल ऑयल नहीं है तो गाड़ी फड़फड़ाने लगती है चाहे वह मर्सिडीज़ ही क्यों न हो। गाड़ी में मोबिल ऑयल होना जरूरी है।

सीएमओ के बयान से मचा हड़कंप

मिली जानकारी के अनुसार सीएमओ ने यह बयान अपने कार्यालय में मिलने आए कुछ निजी नर्सिंग होम संचालकों के सामने दिया है। उस समय वह नर्सिंग होम संचालकों ने किसी चीज के लिए परमिशन के लिए लेनदेन की बात कर रहे हैं। उसी में से एक व्यक्ति ने चुपके से वीडियो बना ली और बाहर आकर वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। हालांकि जालौन सीएमओ डॉ एनडी शर्मा ने अपना बचाव करते हुए वायरल वीडियो पर सफाई दी है। उनका कहना है कि दलालों और अस्पतालों पर की गई कार्रवाई से कुंठित होकर यह डीप फेक वीडियो, शासन और जिला प्रशासन की छवि खराब करने के लिए बनाकर वायरल किया गया है। हालांकि अभी राज्य सरकार की तरफ से इसे लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है।

Latest stories