Home Viral खबर Viral Video: गजब! जालौन CMO के बयान से मचा हड़कंप, कहा ‘भ्रष्टाचार...

Viral Video: गजब! जालौन CMO के बयान से मचा हड़कंप, कहा ‘भ्रष्टाचार मोबिल ऑयल की…’ वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: जालौन में तैनात CMO का वीडियो का वीडियो वायरल हो रहा है। उन्होंने भ्रष्टाचार की तुलना मोबिल ऑयल से की है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: यूपी के जालौन में तैनात एक सीएमओ का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। उन्होंने इस बयान में पूरे सिस्टम पर सवाल उठाते हुए भ्रष्ट बताया है। वहीं अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद से लोग इस वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। गौरतलब है कि इसके बाद से ही पूरे विभाग में हड़कंप मच गया है। चलिए आपको बताते है के ही जालौन के सीएमओ ने ऐसा क्या कहा कि लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

आपको बता दें कि भारत समाचार ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर डाला है। जालौन में तैनात मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ एनडी शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है

जिसमें वह कहते दिख रहे हैं कि “भ्रष्टाचार गाड़ी के मोबिल ऑयल की तरह है अगर मोबिल ऑयल नहीं है तो गाड़ी फड़फड़ाने लगती है चाहे वह मर्सिडीज़ ही क्यों न हो। गाड़ी में मोबिल ऑयल होना जरूरी है।

सीएमओ के बयान से मचा हड़कंप

मिली जानकारी के अनुसार सीएमओ ने यह बयान अपने कार्यालय में मिलने आए कुछ निजी नर्सिंग होम संचालकों के सामने दिया है। उस समय वह नर्सिंग होम संचालकों ने किसी चीज के लिए परमिशन के लिए लेनदेन की बात कर रहे हैं। उसी में से एक व्यक्ति ने चुपके से वीडियो बना ली और बाहर आकर वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। हालांकि जालौन सीएमओ डॉ एनडी शर्मा ने अपना बचाव करते हुए वायरल वीडियो पर सफाई दी है। उनका कहना है कि दलालों और अस्पतालों पर की गई कार्रवाई से कुंठित होकर यह डीप फेक वीडियो, शासन और जिला प्रशासन की छवि खराब करने के लिए बनाकर वायरल किया गया है। हालांकि अभी राज्य सरकार की तरफ से इसे लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है।

Exit mobile version