Home Viral खबर Viral Video: महिला सशक्तिकरण का अद्भुत नजारा, बूढ़े टैक्सी ड्राइवर से बदतमीजी...

Viral Video: महिला सशक्तिकरण का अद्भुत नजारा, बूढ़े टैक्सी ड्राइवर से बदतमीजी करती औरत बोली- छेड़छाड़ का केस लगवा दूंगी

Viral Video: बुजुर्ग आदमी से बदतमीजी करती महिला का वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: देश ही नहीं दुनियाभर में महिला सशक्तिकरण का मुद्दा छाया रहता है। यही वजह है कि, हमारे देश में महिलाओं के सम्मान और उनके बचाव में कुछ खास कानून बनाए गए हैं। इन कानूनों को वैसे को महिलाओं की रक्षा के लिए बनाया गया है लेकिन कभी-कभी महिलाएं इनका गलत इस्तेमाल करती है, ये बात हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो कह रहा है। इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि, वीडियो में दिख रही महिला ने बुजुर्ग आदमी के साथ पहले बदतमीजी की और फिर छेड़छाड़ का केस करने की धमकी दी।

बूढ़े टैक्सी ड्राइवर से महिला ने की बदसलूकी

इस घटना के वीडियो को Panchjanya नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में जानकारी देता हुए एक कैप्शन लिखा गया है, जिसमें बताया गया है कि, एक बुजुर्ग टैक्सी ड्राइवर से इस तरह का बर्ताव ! “छेड़छाड़ का केस लगा दूंगी तब तुझे समझ आएगी सामान कैसे रखते हैं।” बुजुर्ग ड्राइवर रख रहा था सामान, अचानक भड़क गई महिला।बुर्जुर्ग टैक्सी ड्राइवर शांति से बात करता रहा, महिला उसपर चिल्लाती रही। इस वीडियो में एक महिला बूढ़े टैक्सी ड्राइवर पर बुरी तरह से चिल्ला रही है और सामान दे रही है। बारिश और टैक्सी को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे के ये वीडियो मुम्बई शहर का हो।

Viral Video देख लोग ले रहे मजे

इस वीडियो में बुजुर्ग आदमी काफी शांत दिख रहा है और इसे समझाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन महिला काफी चिल्ला रही है। वो चिल्लाते हुए हाथ-पैर फेंक रही है। इस वीडियो में वह बुजुर्ग के साथ काफी गलत व्यवहार कर रही है।इस वीडियो को 10 जुलाई को एक्स पर शेयर किया गया है, जिस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। वीडियो में लोग कमेंट करते हुए बोल रहे हैं कि, ये महिलाएं कानून का गलत इस्तेमाल करती हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को काफी गुस्सा आ रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version