Home Viral खबर Viral Video: क्या टीएमसी नेता कानून से ऊपर हैं? टिकट मांगने पर...

Viral Video: क्या टीएमसी नेता कानून से ऊपर हैं? टिकट मांगने पर विधायक ने टीटीई को धमकाया, यात्रियों ने किया हंगामा; देखें वीडियो

Viral Video: वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि TMC विधायक द्वारा TTE को धमकाने के कारण यात्रियों ने विधायक के खिलाफ हंगामा शुरू कर दिया।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या की घटना के बाद से ही पश्चिम बंगाल लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। गौरतलब है कि लगातार डॉक्टर्स इसे लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे है। इसी बीच एक और वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जहां दावा किया जा रहा है कि टीएमसी विधायक अपने सहयोगियों के साथ ट्रेन में यात्रा कर रहे थे। उनके एक सहयोगी के पास टिकट नहीं थी। टीटीई के टिकट मांगने पर विधायक ने टीटी को डराया धमाका जिसके बाद अगल बगल के लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया और हंगामा शुरू हो गया है। बता दें कि इस वीडियो को बीजेपी विधायक ने शेयर किया है (Viral Video)।

तेजी से शेयर किया जा रहा है वायरल वीडियो

आसनसोल दक्षिण से बीजेपी विधायक अग्निमित्र पॉल ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि “आज, नबाग्राम के टीएमसी विधायक कनाई चंद्र मंडल ने डाउन इंटरसिटी एक्सप्रेस पर हंगामा खड़ा कर दिया, जिससे एक बार फिर पता चला कि कैसे कुछ नेता मानते हैं कि वे कानून से ऊपर हैं।

दो अतिरिक्त लोगों के साथ यात्रा करते हुए, जिनमें से एक के पास वह टिकट था जो उनका भी नहीं था। टीटीई द्वारा टिकट मांगने पर मुद्दे को संबोधित करने या नियमों के प्रति कोई सम्मान दिखाने के बजाय, विधायक ने उल्लंघन को नजरअंदाज करने के लिए टीटी को डराने-धमकाने के लिए अपने पद का उपयोग करते हुए, अपना दबदबा दिखाने का फैसला किया”।

यात्रियों ने विधायक के खिलाफ किया हंगामा

बीजेपी विधायक ने आगे कहा कि “लेकिन ट्रेन पर सवार यात्रियों ने टीटीई का समर्थन करते हुए और उनके खिलाफ अभद्र व्यवहार के खिलाफ हंगामा शुरू कर दिया। यात्रियों ने यह साफ कर दिया कि इसलिए कि किसी के पास कोई उपाधि या पद है, इसका मतलब यह नहीं है कि वे नियमों का उल्लंघन कर सकते हैं। यह घटना उस अहंकार का स्पष्ट उदाहरण है जो कुछ टीएमसी नेता यह सोचकर प्रदर्शित करते हैं कि वे कानून को अपनी इच्छानुसार मोड़ सकते हैं। विधायक की धमकियों के खिलाफ यात्रियों के साहसी रुख ने एक कड़ा संदेश दिया, लोग इस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेंगे, और जो लोग सोचते हैं कि वे जवाबदेही से बचने के लिए अपने राजनीतिक प्रभाव का इस्तेमाल कर सकते हैं, वे बहुत गलत हैं” (Viral Video)।

बीजेपी विधायक ने टीएमसी पर बोला हमला

गौरतलब है कि बीजेपी विधायक अग्निमित्र पॉल ने टीएमसी पर निशान साधते हुए कहा कि “टीएमसी के लिए समय आ गया है कि वह खुद को आईने में देखे और पहचाने कि नियमों और जिन लोगों की वे सेवा करते हैं उनके प्रति सम्मान उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए, न कि उनका अपना स्वार्थ और अधिकार”।

Exit mobile version