Home Viral खबर Viral Video: अयोध्या गैंगरेप मामला! सपा संस्थापक के वर्षों पुराने बयान पर...

Viral Video: अयोध्या गैंगरेप मामला! सपा संस्थापक के वर्षों पुराने बयान पर लखनऊ में सियासी जंग, BJP का पोस्टर वायरल

Viral Video: यूपी के अयोध्या में 12 वर्षीय किशोरी के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में बीजेपी ने लखनऊ में सपा के खिलाफ पोस्टर वार शुरू कर दिया है। बीजेपी की ओर से सपा संस्थापक के दस साल पुराने बयान को कटाक्ष के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है।

0
Viral Video
फाइल फोटो- लखनऊ में सपा के खिलाफ लगे पोस्टर

Viral Video: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में एक 12 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद प्रदेश का सियासी पारा तेजी से चढ़ता नजर आया है। इस मामले में सपा नेता मोईद खान व उनके सहकर्मी राजू पर दुष्कर्म के आरोप लगे हैं जिसके बाद दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालाकि मोईद खान का नाम सामने आने के बाद मामले में राजनीति शुरू हो चुकी है और समाजवादी पार्टी (SP) इस मामले में DNA टेस्ट की मांग कर रही है।

सपा का कहना है कि योगी सरकार इस मामले में समाजवादी पार्टी की छवि धूमिल करने का प्रयास कर रही है। वहीं भाजपा की ओर से लगातार सपा पर हमले किए जा रहे हैं और अब तो यूपी की राजधानी लखनऊ में पोस्टर वार भी शुरू हो चुका है। BJP नेत्री डॉ. श्र्वेता सिंह के नाम से लखनऊ के 1090 चौराहे व अन्य हिस्सों में एक पोस्टर लगा है जिसमें सपा संस्थापक व दिवंगत नेता मुलायम सिंह यादव के वर्षों पुराने बयान का जिक्र है। पोस्टर में बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है कि “लड़के हैं गलती हो जाती है।” बीजेपी के इस पोस्टर से जुड़ा वीडियो (Viral Video) अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें लखनऊ के 1090 चौराहे पर सपा के खिलाप लगा एक पोस्टर देखा जा सकता है। दरअसल अयोध्या में एक 12 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है जिसमें सपा नेता मोईद खान और उनके बेकरी में काम करने वाले राजू को आरोपी बनाया गया है।

अयोध्या गैंगरेप मामला में सपा DNA टेस्ट की मांग कर रही है जिसको लेकर BJP लगातार उनपर हमलावर है। बीजेपी नेत्री और अवध क्षेत्र की क्षेत्रीय उपाध्यक्ष डॉ. श्र्वेता सिंह ने लखनऊ में 1090 चौराहे से लेकर बीजेपी कार्यालय, सपा दफ्तर वाले चौराहे व राजधानी के विभिन्न प्रमुख स्थानों पर “लड़के हैं गलती हो जाती है” वाले पोस्‍टर लगवाए हैं। इससे जुड़ा वीडियो ‘जनाब खान क्राइम रिपोर्टर’ के एक्स हैंडल से जारी किया गया है, जिसको लेकर खूब खबरें बन रही हैं।

वर्षों पुराने बयान का जिक्र

BJP की ओर से लखनऊ के विभिन्न हिस्सों में सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के वर्षों पुराने बयान से जुड़ा पोस्टर चस्पा किया गया है। दरअसल सपा संस्थापक ने दशकों पहले ये बयान दिया था। उन्होंने वर्ष 2014 में मुंबई में हुए एक रेप के आरोप में 3 लोगों को फांसी की सजा सुनाने के बाद कहा था कि ‘इतने अपराध के लिए फांसी की सजा नहीं देनी चाहिए। लड़के हैं, उनसे गलती हो जाती है।’ सपा संस्थापक के बयान की आलोचना उस समय भी खूब हुई थी और समय-समय पर इसी बयान को लेकर दूसरे राजनीतिक दल सपा पर हमला करते रहते हैं।

Exit mobile version