Friday, October 18, 2024
HomeViral खबरViral Video: बांग्लादेशी फैंस की पिटाई! कानपुर पुलिस ने अस्पताल में कराया...

Viral Video: बांग्लादेशी फैंस की पिटाई! कानपुर पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती, क्या Tiger Robi ने IND vs BAN मैच के दौरान Mohammed Siraj का किया अपमान?

Date:

Related stories

Viral Video: IND vs BAN के बीच दूसरे टेस्ट मैच की शुरूआत आज से हो गई है। बता दें कि भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। ताजा स्कोर की बात करें तो बांग्लादेश की टीम 3 विकेट पर 107 रन बना चुकी है। मालूम हो कि पहले टेस्ट मैच में भारत ने शानदार जीत हासिल की थी। वहीं एक वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जहां एक बांग्लादेशी प्रशंसक कुर्सी पर लेटा हुआ है और उसके आस- पास भारी भीड़ इकट्ठा है। चलिए आपको बताते है कि क्या है पूरा माजरा।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

बता दें कि इस वीडियो को घर के कलेश नाम के एक्स हैंडल से शेयर किया गया है। Viral Video में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक बांग्लादेशी समर्थन कुर्सी पर लेटा हुआ है और उसके आस- पास भारी भीड़ इकट्ठा है।

वीडियो में दावा किया गया है कि इंडियन फैंस ने बांग्लादेशी प्रशंसक की जमकर पिटाई कर दी। बांग्लादेशी प्रशंसक Tiger Robi पर कथित तौर पर आरोप है कि उसने भारतीय तेज गेंदबाज Mohammed Siraj के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद इंडियन फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी। हालांकि Kanpur पुलिस की तरफ से इसे लेकर किसी भी तरह कि पुष्टि नही की गई है।

कानपुर पुलिस ने Tiger Robi को अस्पताल में कराया भर्ती

बता दें कि कानुपर में हो रहे IND vs BAN के बीच बांग्लादेशी फैंस के पिटाई की खबर सामने आई जिसे देखते हुए तुरंत कानपुर पुलिस ने Tiger Robi को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया। हालांकि पुलिस का कहना है कि डॉक्टर द्वारा जारी बयान के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

भारत ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया

कानपुर में आज से शुरू IND vs BAN मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। ताजा अपडेट के अनुसार बांग्लादेश की टीम 3 विकेट खोकर 107 रन बना चुकी है। मालूम हो कि 2 टेस्ट मैच की सीरीज में भारत पहले ही 1-0 से बढ़त बना चुका है।

Latest stories