Home Viral खबर Viral Video: छी! सैलून कर्मी ने क्रीम के बजाय थूक लगा कर...

Viral Video: छी! सैलून कर्मी ने क्रीम के बजाय थूक लगा कर किया चेहरे का मसाज, ऑन कैमरा रिकॉर्ड हुई घिनौनी हरकत; यहां देखें

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक सैलून कर्मी युवक का मसाज थूक लगाकर करता देखा जा सकता है।

0
Viral Video
फाइल फोटो- थूक लगाकर चेहरे की मसाज करता सैलून कर्मी

Viral Video: सैलून वो प्रतिष्ठान है जो लोगों के लिए कॉस्मेटिक उपचार प्रदान करता है। इसके कई प्रकार होते हैं जेसे हेयर सैलून, स्पा, डे स्पा और मेडिकल स्पा आदि। सैलून में अमूमन लोगों को बेहतर सुविधाएं दी जाती हैं ताकि उनका चेहरा निखर सके और नई ऊर्जा के साथ तरो-ताजा नजर आ सके। लेकिन यदि सैलून में ग्राहक के साथ कुछ घिनौनी वारदात हो गई तो? या सैलून में मसाज के दौरान क्रीम के बजाय कुछ गंदा पदार्थ चेहरे पर लगा दिया गया तो? जी हां, हम इसलिए ऐसा पूछ रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर एक इसी प्रकार का वीडियो (Viral Video) तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक सैलून कर्मी ने मसाज के दौरान एक युवक के चेहरे पर क्रीम के बजाय थूक लगा दिया जिससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सैलून कर्मी के इस घिनौने कृत्य को देखकर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं और इस कृत्य की आलोचना कर रहे हैं।

सैलून कर्मी का घिनौना कृत्य

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक सैलून कर्मी का घिनौना कृत्य स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सैलून कर्मी एक युवक का मसाज करने के दौरान क्रीम के बजाय थूक का इस्तेमाल कर रहा है। मसाज करा रहे युवक की आंखें बंद होने के कारण उसे ये सब चीजें नजर नहीं आ पा रही हैं जिसका लाभ सैलून कर्मी द्वारा उठाया जा रहा है।

ध्या देने योग्य बात है कि ये मामला उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में स्थित तालग्राम थाना के नगर क्षेत्र का बताया जा रहा है। बता दें कि इस वीडियो को ‘भारत समाचार’ के आधिकारिक एक्स हैंडल से पोस्ट किया गया है जिस पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

जांच में जुटी पुलिस

सोशल मीडिया पर सैलून कर्मी के घिनौने कृत्य से जुड़ा वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। डीआईजी और एडीजी रेंज कानपुर के निर्देश पर कन्नौज पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले की सच्चाई पता कर दोषी सैलून कर्मी को खोज निकाला जाएगा और नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version