Home Viral खबर Viral Video: नवाब साहब की सुहागरात को बेगमजान ने बटन दबवा कर...

Viral Video: नवाब साहब की सुहागरात को बेगमजान ने बटन दबवा कर किया काला, फरमाइश का मैन्यू सुनकर करने लगे तौबा

Viral Video: नवाब साहब और बेगमजान की सुहागरात का वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है.

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सुहागरात किसी भी इंसान की जिंदगी के लिए एक बेहद अहम रात होती है. यह सिर्फ दो लोगों को एक साथ नहीं जोड़ती बल्कि उनको एक-दूसरे को समझने का मौका भी देती है .लेकिन कभी-कभी यह सुहागरात इंसान की जिंदगी की सबसे काली रात बन जाती है. जी हां आप सोच रहे होंगे कि, आखिर हम ऐसा क्यों कह रहे हैं? लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आपको पूरा मामला समझ आ जाएगा.

नवाब साहब की सुहागरात हुई काली

इंटरनेट पर एक सुहागरात से जुड़ा हुआ वीडियो वायरल हो रहा है. एक नवाब साहब सुहागरात पर कमरे में आते हैं और अपनी बेगम के सामने जैसे ही बैठते हैं, वैसे ही बेगम कहती है कि, मेहरबानी करके सबसे पहले आप हमारे मैन्यू को सुनें. उसके बाद ही आगे बढ़े, इसे सुनते ही नवाब साहब के चेहरे के एक्सप्रेशन बदलने लग जाते हैं.बेगम अपने शौहर से बोलती है कि, घूंघट उठाने के लिए एक दबाएं. जैसे ही नवाब साहब ये सुनते हैं वह बोलते हैं कि, बिचौलियां ने किसी कस्टमर केयर वाली से भिड़वा दिया है.

इसके बाद दुल्हन बोलती है कि, बातें करने के लिए दो दबाए और मुंह दिखाई करने के लिए तीन दबाए. यह सुनते ही नवाब साहब का दिमाग खराब होना शुरू हो जाता है.

नवाब साहब गुस्से में आकर बोलते हैं कि, मुझे तुमसे छुटकारा पाना है, उसके लिए क्या दबाएं? फिर बेगम बताती हैं कि, आपका बैलेंस इस काम के लिए अभी काफी नहीं है. प्लीज सबसे पहले आप अपने अकाउंट में 5 लाख का रिचार्ज कराएं, ताकि आप हक मेहर दे सकें और ज्यादा जानकारी के लिए हमारी अम्मी जान और हमारे अब्बा हुजूर से राब्ता करें.इसके बाद दुल्हन अंत में बोलती है कि, हमसे शादी करने के लिए धन्यवाद और आपकी रात काली हो. इसके साथ ही दुल्हन दूल्हे के चेहरे पर एक मुक्का मार देती है.

Viral Video को देख यूजर्स की आयी मौज

वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स काफी मजे ले रहे हैं और बोल रहे हैं कि, यह सीक्रेट वीडियो किसने वायरल कर दी. कुछ लोग बोल रहे हैं मजा आ गया गुरु. इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है . इस वीडियो को Asarpal Singh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया. इस पर अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. यह वीडियो काफी फनी है, जिसे देख कर लोग काफी मजे ले रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version