Home Viral खबर Viral Video: रोमांस को लेकर जरूरत से ज्यादा खुश होना पत्नी को...

Viral Video: रोमांस को लेकर जरूरत से ज्यादा खुश होना पत्नी को पड़ा भारी! पति ने सीखा दिया मजेदार सबक

Viral Video: पति और पत्नी के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसकी शायद आपने कल्पना भी नहीं की होगी। यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद है और लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: यह सच है कि पति और पत्नी का रोमांस कहीं भी कभी भी शुरू हो जाता है। वहीं इस वीडियो में एक पत्नी को ज्यादा रोमांटिक होना भारी पड़ गया। वह अपने पति से रोमांस की ख्वाहिश रखती है लेकिन उसके साथ कुछ ऐसा होता है जिसे देखने के बाद आपकी हंसी छूट जाएगी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें आप देखेंगे कि पति पत्नी के साथ कुछ ऐसा करना है जिसकी पत्नी ने तो बिल्कुल भी उम्मीद नहीं की थी। कपल का यह मजेदार वीडियो फिलहाल लोग खूब पसंद कर रहे हैं और यह वायरल हो रहा है।

पत्नी को रोमांस के बदले मिला ये

मजेदार वीडियो की शुरुआत में एक कपल पेस्ट्री का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस दौरान आप देखेंगे कि पत्नी के चेहरे पर पेस्ट्री लग जाता है जिसे पति प्यार से साफ कर देता है। पति से मिले प्यार को देखने के बाद एक बार फिर बेचारी पत्नी चेहरे पर पेस्ट्री लगा लेती है और पति साफ करता है। वहीं अब जब पत्नी अपने चेहरे पर पेस्ट्री लगाती है तो पति को गुस्सा आ जाता है और वह पूरे के पूरे पेस्ट्री के प्लेट को पत्नी के चेहरे पर लगा देता है। यह वीडियो देखने में वाकई काफी मजेदार है।

पति की हरकत से हिल गई पत्नी

निश्चित तौर पर पति ने जो किया वह पत्नी को अंदर तक हिला देने के लिए काफी है। वह रोमांस के लिए ऐसा कर रही थी लेकिन उसके साथ जो हुआ उसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी। पति पत्नी के बीच नोंकझोंक का यह वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

लोग ले रहे खूब मजे

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा हिम्मत है भाई की तो दूसरे ने कहा सभी लोग चंदा इकट्ठा करके इनको इनाम देने की व्यवस्था करें। एक ने कहा बढ़िया था गुरु। एक यूजर ने लिखा आपके लिए पुरस्कार की बात की जा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version