Home Viral खबर Viral Video: ‘शीला की जवानी’ गाने पर झूमती बिग बॉस फेम माहिरा...

Viral Video: ‘शीला की जवानी’ गाने पर झूमती बिग बॉस फेम माहिरा शर्मा का नशीला डांस वायरल, वीडियो होश उड़ा देगा

Viral Video: 'शीला की जवानी' गाने पर माहिरा शर्मा ने बहुत ही अच्छा डांस किया है। उनकी अदाएं यूजर्स को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही हैं।

0
mahira sharma
mahira sharma

Viral Video: बिग बॉस फेम माहिरा शर्मा का इन दिनों बेहद जबरदस्त डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, वो कैटरीना कैफ के सुपरहिट गाने ‘शीला की जवानी’ पर झूमती हुई दिख रही हैं। इस दौरान उनके एक्सप्रेशन बेहद जबरदस्त हैं। जिसे देखने के बाद यूजर्स खुद को रिएक्शन देने से रोक नहीं पा रहे हैं।

शीला की जवानी गाने पर झूमकर नाची माहिरा शर्मा

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, माहिरा शर्मा ने सफेद कलर की साड़ी पहनी हुई है और सिल्वर कलर के ब्लाउज में वो हूर की तरह दिख रही हैं। इसके साथ ही उनके बाल खुले हुए हैं। माहिरा शर्मा बेहद जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। इस दौरान वो बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं। इतना ही नहीं माहिरा शर्मा को देख कर लग रहा है कि, वो किसी पार्टी में डांंस कर रही हैं। उनकी अदाएं यूजर्स को काफी घायल कर रही हैं।

वीडियो यूजर्स को खूब आ रहा पसंद

माहिरा शर्मा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है। जिस पर अब तक 91 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं उनके इस खूबसूरत डांस पर यूजर्स के बहुत ही अच्छे रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। उनकी कातिल अदाओं ने लोगों का दिल जीत लिया है। जिस तरह से वो अपने हुस्न के जलवे बिखरे रहे हैं। उसे देखकर लग रहा है कि, वो सीधी टक्कर कैटरीना कैफ को दे रही हैं। माहिरा शर्मा के इस डांस की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version