Home Viral खबर Viral Video: गोलियों की गूंज से दहला पटना! बीच सड़क BJP नेता...

Viral Video: गोलियों की गूंज से दहला पटना! बीच सड़क BJP नेता को छलनी कर उतारा मौत के घाट; CCTV फुटेज देख कांप जाएगी रूह

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बीच सड़क BJP नेता की हत्या होने का दावा किया जा रहा है।

0
Viral Video
फाइल फोटो- मृतक मुन्ना शर्मा और बाइक सवार बदमाश

Viral Video: सोशल मीडिया से लेकर टीवी व डिजीटल मीडिया के अन्य तमाम माध्यमों पर आज बिहार की राजधानी पटना को लेकर सुर्खियां बन रही हैं। दरअसल पटना में ही मंगल सिटी के पास बीजेपी नेता श्याम सुंदर मनोज कमलिया उर्फ मुन्ना शर्मा की हत्या होने की खबर सामने आई है। इस घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें बाइक सवार बदमाशों द्वारा मुन्ना शर्मा को गोलियों से छलनी करते और उन्हें मौत के घाट उतारते देखा जा सकता है। (Viral Video)

दावा किया जा रहा है कि मृतक मुन्ना शर्मा BJP से जुड़े हुए थे और पूर्व में उन्हें पटना सिटी चौक के नगर मंडल अध्यक्ष का दायित्व भी दिया गया था। सोशल मीडिया पर इस घटना से जुड़ा वीडियो वायरल होने के बाद जमकर सुर्खियां बन रही हैं और लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

गोलियों की गूंज से दहला पटना!

बिहार की राजधानी पटना आज सुबह-सुबह गोलियों की गूंज से दहल उठी। जानकारी के मुताबिक बाइक सवार बदमाशों ने तड़के सुबह बीजेपी से जुड़े मुन्ना शर्मा के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया और फिर गले से चेन और फिर मोबाइल छीनकर उन्हें गोलियों से भून दिया। इस पूरे घटना का सनसनीखेज सीसीटीवी फुटेज ‘सचिन गुप्ता’ नामक एक्स हैंडल यूजर की ओर से पोस्ट किया गया है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पुलिस का पक्ष

पटना में तड़के सुबह कथित रूप से बीजेपी नेता की हत्या से जुड़े मामले में पटना पुलिस का बयान सामने आया है। इस संबंध में पटना के चौक थानाध्यक्ष की ओर से अहम बात कही गई है। पुलिस का कहना है कि “आज दिनांक 09.09.24 को चौक थानांतर्गत एक व्यक्ति को गोली लगने से घायल एवं ईलाज के क्रम मे मृत्यु होने की सूचना प्राप्त हुई। पुलिस द्वारा घटनास्थल एवं आस-पास के CCTV फुटेज का अवलोकन करते हुए घटना की जाँच एवं अपराधियो की पहचान की जा रही है। इस मामले में अग्रतर कार्रवाई कर जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ा जाएगा और न्यायसंगत कार्रवाई की जाएगी।”

Exit mobile version