Home Viral खबर Viral Video: बिहार का स्कूल बना जंग का मैदान, प्रिंसिपल और टीचर...

Viral Video: बिहार का स्कूल बना जंग का मैदान, प्रिंसिपल और टीचर के बीच हुई गंदी लड़ाई , वीडियो देख लोगों का फूटा गुस्सा

Viral Video: बिहार के एक स्कूल में हेडमास्टर और टीचर के बीच काफी भयंकर लड़ाई चल रही है। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: बिहार की शिक्षा और स्कूलों की हालत को लेकर अकसर सवाल उठते रहते हैं। इसके कई सारे वीडियो भी वायरल होते हैं। जिन्हें देखकर लोग शासन और प्रशासन पर सवाल खड़े करते हैं। एक बार फिर से बिहार का एक स्कूल खबरों में छा गया है। इसकी वजह है सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल और टीचर की भयंकर लड़ाई, जिसमें शिक्षक और हेडमास्टर एक-दूसरे पर गंदे-गंदे आरोप लगा रहे हैं। शिक्षक वीडियों में रो भी रहा है। इस वीडियो को देख लोग बिहार के सरकारी स्कूलों की बदहाल हालत पर कमेंट कर रहे हैं।

बिहार के सरकारी स्कूल में हेडमास्टर और टीचर के बीच हुई भयंकर लड़ाई

इस लड़ीई की Viral Video को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से 13 जून यानी की आज ही शेयर किया गया है। जिसमें जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “बिहार के एक सरकारी स्कूल का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें प्रिंसिपल पर मारपीट का आरोप लग रहा है, आम लोग खिड़की से तमाशा देख रहे हैं और एक टीचर रो-रोकर आरोप लगा रहा है।”

Viral Video में कैद हुई भयंकर लड़ाई

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, स्कूल में शिक्षक और हेड मास्टर के बीच काफी भयंकर लड़ाई चल रही है। इस दौरान ये लोग एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। वीडियो में रो रहा शिक्षक हेडमास्टर पर मारपीट और गंदी गाली देने जैसे गंभीर आरोप लगा रहा है। इसके साथ ही वीडियो बना रहा शख्स इस हेडमास्टर को घोटलाबाज भी बोल रहा है। स्कूल में जब शिक्षक और हेडमास्टर लड़ रहे थे तो इस नजारे को गांव के लोग देख रहे थे। वीडियो पर अब तक 46 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं कई सारे लोग कमेंट करते हुए बिहार की शिक्षा प्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं। कुछ लोग सरकारी स्कूलों की बदहाल स्थिति पर काफी गुस्सा कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version