Home Viral खबर जानवरों को भूसा-पानी देने से मना करने पर दबंगों ने व्यक्ति के...

जानवरों को भूसा-पानी देने से मना करने पर दबंगों ने व्यक्ति के साथ बर्बता की सारी हदें की पार, झांसी पुलिस ने दर्ज किया केस , वीडियो देख खौल उठेगा खून

Viral Video: Viral Video: सोशल मीडिया कुछ वीडियो ऐसी भी होती है जिसे देखकर आपको यकीन नहीं होता है कि समाज में ऐसे भी लोग मौजूद है।

0
Viral Video
फाइल फोटो प्रतीकात्मक

Viral Video: आए दिन सोशल मीडिया पर कई तरह की वीडियो से वायरल हो रही है। हालांकि इसमे कुछ वीडियो ऐसी भी होती है जिसे देखकर आपको यकीन नहीं होता है कि समाज में ऐसे भी लोग मौजूद है। इसी बीच सोशल मीडिया पर झांसी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जहां दबंगों के जानवरों को भूसा पानी देने से मना करने पर व्यक्ति के साथ दबंग बर्बता की सार हदें पार कर दी है। (Viral Video) जिसका वीडयो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है (Viral Video) ।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

दरअसल इस वीडियो को रणविजय सिंह ने अपने एक्स हैंडल से शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कुल लोग एक व्यक्ति के बाल काटते हुए नजर आ रहे है। वीडियो शेयर करते हुए रणविजय सिंह ने कहा कि “यूपी के झांसी में इस आदमी के बाल इसलिए काटे जा रहे हैं, क्योंकि इसने बेगारी करने से मना कर दिया। गांव के दबंग चाहते थे कि ये आदमी उनके यहां जानवरों को भूसा-पानी दे।

(Viral Video) इसने मना किया तो इसके साथ मारपीट की गई, पेड़ से उल्टा लटका दिया, बाल भी काटे, इतना ही नहीं इसका गांव में जुलूस निकाला गया, वीडियो बनाया गया। इसकी शिकायत पुलिस में हुई है, देखना है क्या एक्शन लिया जाता है”।

झांसी पुलिस ने एफआईआर किया दर्ज

वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद झांसी पुलिस (Jhanshi Police) ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। इसकी जानकारी खुद झांसी पुलिस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर दी है। उन्होंने लिखा कि “सदर अवगत कराना है कि दिनांक 23.10.24 को वादी श्री बाबा पुत्र श्री रामवारायण द्वारा थाना सीपरी बाजार पर तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उन्हीं के समाज के कुछ व्यक्तिों द्वारा बिना किसी कारण दिनांक 22.10.24 को समय करीब 14.20 बजे उनके साथ मारपीट व गाली गलौज की तथा जान से मारने की धमकी दी गई है।

प्राप्त तहरीर के आधआर पर तत्यमय थाना स्थानीय पर 4 अभियुक्तों के विरूद्ध सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है। पुलिस द्वारा अभियुक्तों की सीघ्र गिरफ्तारी हेतु सार्थक प्रयास किए जा रहा है” (Viral Video) ।

Viral Video पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

वीडियो वायरल होने के बाद लोग जमकर इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने लिखा कि

“यह अक्षम्य अपराध है। इन दबंगों की ना केवल पहचान हो बल्कि सख्त धाराओं में इन पर केश दर्ज करके तुरंत कार्यवाही की जाऐ। मुख्यमंत्री जी स्वयं यह सुनिश्चित करें की इन अमानवीय अपराधियों को सजा मिले”। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि

“जितने भी इस वीडियो में है सभी पर कार्यवाही होनी चाहिए”।

Exit mobile version