Home Viral खबर Viral Video: दारू खरीदना पड़ा महंगा! पीने के चक्कर में लाखों की...

Viral Video: दारू खरीदना पड़ा महंगा! पीने के चक्कर में लाखों की गाड़ी उठी, लोग बोले- भाई की सारी उतर गई , देखें वीडियो

Viral Video: दारु के चक्कर में एक शख्स की गाड़ी उठ गई. वीडियो देख लोग मजे ले रहे हैं.

0
viral video
viral video

Viral Video: नशा इंसान से अकसर ऐसी चीज छुड़वा देता है जिसके बारे में वह कल्पना भी नहीं कर सकता है. लोग नशे के चक्कर में भारी नुकसान उठा बैठते हैं .आज का वीडियो भी कुछ ऐसा ही है .दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है. यह वीडियो एक बीयर से जुड़ा हुआ है. एक दारु पीने वाला शख्स बीयर खरीदने के लिए जैसे ही दुकान पर जाता है, उसकी लाखों की गाड़ी उठाने के लिए गाड़ी आ जाती है, जिसके बाद इस घटना का वीडियो काफी तेजी से वायरल होने लग जाता है.

बीयर का शौक ले डूबा कार

इस घटना के वीडियो को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है,जिसमें कैप्शन देते हुए लिखा गया है कि, “भाई बीच सड़क पर कार खड़ी करके बीयर खरीदने चला गया।” इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़का बीयर की दुकान पर गया हुआ है और दारू खरीद रहा है. लेकिन अचानक से उसकी नजर बाहर खड़ी अपनी गाड़ी पर पड़ती है. इस गाड़ी को उठाने के लिए एक गाड़ी आ जाती है. वह इसे उठा ही रही होती है तभी ये शख्स इसे बचाने के लिए दौड़ पड़ता है.इसके साथ ही वीडियो में सुना जा सकता है वह बोल रहा है “यार अभी तो गया था”। तभी यह वीडियो कोई रिकॉर्ड कर लेता है. अब सोशल मीडिया पर यह घटना काफी तेजी से वायरल हो रही है.

Viral Video पर लोग ले रहे मजे

इस वीडियो को देखने के बाद लोग बोल रहे हैं कि, सरकार कुछ काम करे या ना करें लेकिन गाड़ी उठाने का काम बहुत जल्दी कर लेती है, इसके साथ ही कुछ लोग मजे लेते हुए बोल रहे हैं कि, भाई की सारी उतर गई. इंटरनेट पर अब ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है.

इस घटना की वीडियो को 5 जुलाई को शेयर किया गया है, जिस पर 3 लाख 52000 से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. इस घटना के वीडियो को देखकर लोग काफी मजे भी ले रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version