Home Viral खबर Viral Video: देशप्रेमी! भारत की बुराई सुन आग बबूला हुआ कैब ड्राइवर,...

Viral Video: देशप्रेमी! भारत की बुराई सुन आग बबूला हुआ कैब ड्राइवर, पाकिस्तानी कपल को सुनाई खरी-खोटी; देखें वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कैब ड्राइवर द्वारा पाकिस्तानी कपल को खरी-खोटी सुनाते देखा जा सकता है।

0
Viral Video
फाइल फोटो- प्रतीकात्मक

Viral Video: कहते हैं राजनिष्ठा से बढकर देशनिष्ठा होती है और यही वजह है कि देशभक्ति सबसे पहले आती है। देशभक्ति से सीधा आशय अपने देश से प्रेम करना और सदा उसका कल्याण सोचना है। आप सोच रहे हैं कि हम आज ‘देशभक्ति’ को लेकर इतनी चर्चा क्यों कर रहे हैं? दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक भारतीय कैब ड्राइवर द्वारा देशभक्ति का अद्भुत प्रदर्शन किया गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक भारतीय कैब ड्राइवर ‘पाकिस्तानी कपल’ को बीच सड़क ही खूब खरी-खोटी सुना रहा है। इसकी वजह है कि पाकिस्तानी कपल द्वारा भारत का अपनाम करना। आइए हम आपको इस वायरल वीडियो (Viral Video) से जुड़े पूरे प्रसंग के बारे में विस्तार से बताते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कैब ड्राइवर द्वारा देशभक्ति का प्रदर्शन देखने को मिल सकता है। वायरल वीडियो में किए गए दावे के मुताबिक एक पाकिस्तानी कपल ने दिल्ली भ्रमण के दौरान भारत देश को लेकर कुछ आपत्तिजनक बातें कह दीं जो कि कैब ड्राइवर को नागवार गुजरी। इसके बाद कैब ड्राइवर ने पहले गाड़ी के अंदर ही उन्हें खरी-खोटी सुनाई और फिर बीच सड़क पर कपल को उतारकर चलता बना।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ‘बाला’ नामक यूजर की ओर से जारी किए गए इस वीडियो को लेकर अब खूब सुर्खियां बन रही हैं और इसे 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। हालाकि ये वीडियो राजधानी दिल्ली के किस इलाके का है इसको लेकर कोई स्पष्ट जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

कैब ड्राइवर ने सुनाई खरी-खोटी

भारतीय कैब ड्राइवर ने पाकिस्तानी कपल को तीखी नोक-झोंक के बाद बीच सड़क पर ही छोड़ दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लड़की चिल्ला रही है और ये कहती पाई जा रही है कि “यह आदमी हमें रात के 12:30 बजे सड़क पर छोड़ गया है। यह मोदीजी का भारत है।” लड़की द्वारा कहे गए इस कथन से कैब ड्राइवर आग बबूला हो उठता है और उनसे कहता है कि ‘तुम लोग हलाला के बच्चे हो’, जिससे मामला और बिगड़ता नजर आया।

Exit mobile version