Home Viral खबर Viral Video: कैनेडियन व्यक्ति ने भारतीय युवक पर की नस्लवादी टिप्पणी, कहा...

Viral Video: कैनेडियन व्यक्ति ने भारतीय युवक पर की नस्लवादी टिप्पणी, कहा ‘भारत वापस’.., देखें वीडियो

Viral Video: कई बार विदेशों में रह रहे भारतीयों पर वहां के लोगों द्वारा नस्लीय टिप्पणी करने का मामला सामने आता रहता है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: आजकल विदेशों में रहने का चलन काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है। लोग चाहते है कि अपनी जिंदगी बेहतर बनाने के लिए वह विदेश में रह सके और एक अच्छा जीवनशैली जी सके। हालांकि कई बार विदेशों में रह रहे भारतीयों पर नस्लीय टिप्पणी करने का मामला भी सामने आता रहा है। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जहां एक कैनेडियन नागरिक भारतीय को भला बुरा कहता हुआ नजर आ रहा है।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

आपको बता दें कि इस वीडियो को घर के क्लेश ने अपने एक्स हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक कैनेडियन व्यक्ति चलकर आता है और वहां खड़े लोगों को भला बुरा कहता हुआ नजर आ रहा है। व्यक्ति कहता है कि तुम कैनेडियन नहीं हो। चुपके से वीडियो बना रहे भारतीय कहता है कि वह भारत से है। इस पर व्यक्ति गाली गलौज करने लगता था। वह कहता है कि तुम लोग भारत वापस चले जाओ।

तुम लोगों ने कनाडा पर कब्जा कर रखा है। गौरतलब है भारतीय व्यक्ति ने चुपके से वीडियो बना लिया। वहीं अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

लोगों ने वीडियो पर दी प्रतिक्रिया

गौरतलब है कि वीडियो वायरल होने के बाद लोग जमकर इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने लिखा कि “यही बात हमारे देश के श्रमिक वर्ग के साथ अलग-अलग राज्यों में होती है। बाद में यही बात उन लोगों के साथ भी होती है जो श्रमिक वर्ग के रूप में विदेश गए थे”। एक दूसरे यूजर ने लिखा कि यह आदमी नस्लवाद का नेता है”। जीत नाम के यूजर ने लिखा कि “जल्द ही ये बात हर जगह नॉर्मल मानी जाएगी। चाहे वह अमेरिका हो, ब्रिटेन हो या पूरा यूरोप”।

कनाडा में भारतीय लोगों को नहीं मिल रहा है घर

गौरतलब है कि भारतीयों के लिए कनाडा सबसे पसंदीदा जगहों में से एक है। हालांकि अब कनाडा में रह भारतीयों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। प्रॉपर्टी की बढ़ती कीमतें, नौकरी की कमी के कारण अब भारतीय लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। गौरतलब है कि भारत और कनाडा के रिश्तें में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है।

Exit mobile version