Home Viral खबर Viral Video: रील मंत्री या रेल मिनिस्टर? सदन में आग बबूला होकर...

Viral Video: रील मंत्री या रेल मिनिस्टर? सदन में आग बबूला होकर Ashwini Vaishnaw ने खुद किया बड़ा खुलासा; देखें वीडियो

Viral Video: केन्द्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने आज लोकसभा में विपक्ष पर निशाने साधते हुए रेल या रील मंत्री पर अपना पक्ष रखा है।

0
Viral Video
फाइल फोटो- Ashwini Vaishnaw

Viral Video: जुलाई का महीना देश के लिए बेहद चुनौती भरा भरा रहा है। जुलाई में ही देश के विभिन्न हिस्सों में भारी बारिश दर्ज की गई है तो वहीं देश के कई हिस्सों में ट्रेन दुर्घटना के मामले भी सामने आए हैं जिसकी चपेट में आने से दर्जनों लोगों की मौत हुई है। इसमें झारखंड में हावड़ा-मुंबई ट्रेन का पटरी से उतरना और 18 जुलाई को उत्तर प्रदेश के गोंडा में चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस पटरी से उतरना जैसे कई मामले हैं।

जुलाई माह में हुए कई ट्रेन हादसों के बाद केन्द्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव की खूब आलोचना हुई और उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। सोशल मीडिया पर तो अश्विनी वैष्णव (Ashwini Vaishnaw) को रील मंत्री तक बता दिया गया। सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर यूजर्स ने दावा किया कि रेल मंत्री घटनाओं वाली जगह पर जाते हैं और रील बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं। इस घमासान के बीच रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने आज लोकसभा में विपक्ष को निशाने पर लिया है रेल या रील मंत्री पर अपना पक्ष रखा है जिसका वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है।

Ashwini Vaishnaw का क्रोधित रूप

सोशल मीडिया पर आज एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे केन्द्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का क्रोधित रूप देखा जा सकता है। दरअसल देश में जब भी कोई रेल हादसा होता या फिर कोई माल गाड़ी पटरी से उतरती है तो रेल मंत्री के बजाय रील मंत्री सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगता है। यूजर्स का दावा रहता है कि अश्विनी वैष्णव वंदे भारत ट्रेनों की रील बनाकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते हैं।

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने आज इन्हीं मामलों और आरोपों को लेकर लोकसभा में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हम रील बनाने वाले नहीं बल्कि कठिन परिश्रम कर देश का विकास करने वाले लोग हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ‘लूटयंस मीडिया’ के आधिकारिक एक्स हैंडल से जारी किया गया है जिस पर लोगों की जमकर प्रतिक्रिया आ रही है।

जुलाई माह में आधा दर्जन से ज्यादा रेल हादसे

जुलाई 2024 का महीना भारतीय रेलवे विभाग के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण रहा है। दरअसल इस माह में पश्चिम बंगाल से लेकर झारखंड, गोंडा और चंडीगढ़ तक आधा दर्जन से ज्यादा रेल हादसे हुए है। इन हादसों में सवारी गाड़ियों के साथ माल गाड़ियां भी पटरी से उतर गई हैं। यही कारण है कि रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव की खूब आलोचना भी हुई है और उन्हें सोशल मीडिया पर रेल के बजाय रील मंत्री बताया जाता है।

Exit mobile version