Home Viral खबर Viral Video: बच्चियों को छेड़ रहे दरिदें पर आफत बनकर टूटी “चायवाली”,...

Viral Video: बच्चियों को छेड़ रहे दरिदें पर आफत बनकर टूटी “चायवाली”, मुंह पर घूंसों के साथ बजाए दनादन थप्पड़, देखें वीडियो

Viral Video: इंटरनेट पर एक वीडियो काफी छाया हुआ है। इस वीडियो में एक लड़की बुरी तरह से लड़के को पीट रही है।

0
viral video
viral video

Viral Video: इंटरनेट और असल में छेड़छाड़ कर रहे लोगों को पिटते हुए वैसे तो आपने कई सारे लोगों को देखा होगा, लेकिन आज का वीडियो थोड़ा सा अलग है। इस वीडियो में एक चाय वाली लड़की ने जिस तरह से हिम्मत और बहादुरी दिखाते हुए लड़कियों को छेड़ रहे दरिंदे को सबक सिखाया है। उसे देख हर कोई हैरान है। यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

बच्चियों को छेड़ रहे युवक पर चायवाली ने बरसाए थप्पड़

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़की बुरी तरह से एक युवक को पीट रही है। इसके साथ ही वो चिल्ला-चिल्लाकर बोल रही है कि, उसकी चाय की दुकान पर आयी कुछ लड़कियों को ये छेड़ रहा था। जिसकी वजह से वो इसे पीट रही है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, ब्लैक टॉप पहने एक लड़की युवक को बुरी तरह से पीट रही है।

Viral Video देख यूजर्स दे रहे प्रतिक्रिया

घटना की वीडियो में देखा जा सकता है कि, ये लड़की बोल रही है वो इन बच्चियों के लिए ये कर रही है, वायरल होने के लिए नहीं कर रही है। इसके साथ ही इस वीडियो में वो युवक की मां को भी दिखा रही है और बोल रही है कि, उसने लड़के को मारा है और ये उसने वायरल होने के लिए नहीं किया है।

इस वीडियो को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट पर 1 जून यानी की आज ही शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही कई सारे लोग कमेंट करते हुए इस लड़की की हिम्मत की काफी तारीफ कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version