Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: चंदौली में बीच सड़क में जमकर मचा बवाल, BJP कार्यकर्ताओं...

Viral Video: चंदौली में बीच सड़क में जमकर मचा बवाल, BJP कार्यकर्ताओं पर सिपाही के साथ मार-पीट का आरोप; देखें वीडियो

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: उत्तर प्रदेश का चंदौली जिला आज सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है। इसकी खास वजह है चंदौली जिले से आया एक वीडियो क्लिप जिसमें कुछ लोगों को एक पुलिसकर्मी के साथ मार-पीट करते और उसे जबरन गाड़ी में बैठाते देखा जा सकता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मार-पीट के दौरान बीच सड़क पर जमकर बवाल मचता है और लोग तमाशबीन बन इस दृश्य को देख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि मार-पीट करने वाले कोई और नहीं बल्कि सत्तारुढ़ दल BJP के कार्यकर्ता हैं। हालाकि पुलिस की ओर से अभी इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है और मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं। (Viral Video)

चंदौली में बीच सड़क जमकर मचा बवाल

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले से जुड़ा एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पुलिसकर्मी के साथ युवकों को मार-पीट करते और उसे जबरन गाड़ी में बैठाते देखा जा सकता है।

ज्ञानेन्द्र शुक्ला नामक एक्स हैंडल यूजर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि “ये कौन सा पुलिस अगवा आयोजन है? कोई समझाएगा क्या?? वायरल वीडियो मुगलसराय का बताया जा रहा है, जहां बीजेपी का झंडा लगी एसयूवी दिख रही है जिसमें एक पुलिसवाले को ही पीटकर-जबरन ठूंसकर ले जाया जा रहा है, बिजली चेकिंग अभियान के दौरान की घटना बताई जा रही है। लोग स्थानीय विधायक का नाम ले रहे हैं, बाकी पुष्टि तो अधिकारीगण ही करेंगे, पर जो दिख रहा है उससे दुर्भाग्यपूर्ण और क्या होगा?”

पुलिस ने लिया मामले का संज्ञान

चंदौली में बीच सड़क पर पुलिसकर्मी और विजिलेंस विभाग में तैनात चालक के साथ कथित रूप से बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा की गई मार-पीट का वीडियो वायरल होने के बाद चंदौली पुलिस ने मामले का संज्ञान ले लिया है। चंदौली पुलिस की ओर से स्पष्ट किया गया है कि इस पूरे मामले में थाना स्थानीय को जांच एवं आवश्यक विधिक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया है। चंदौली पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले में सत्यता पा पता लगाकर इसे सुलझा लिया जाएगा।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories