Home Viral खबर Viral Video: महिला खाताधारक और ब्रांच मैनेजर के बीच झड़प! मामूली सी...

Viral Video: महिला खाताधारक और ब्रांच मैनेजर के बीच झड़प! मामूली सी बात पर कर्मचारी को बेरहमी से पीटा; वीडियो वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दो लोगों को बैंक कर्मचारी की पिटाई करते देखा जा सकता है।

0
फाइल फोटो- बैंक कर्मचारी की पिटाई करते शख्स

Viral Video: बैंक हमारे जीवन का एक मुख्य हिस्सा है। बैंक में वित्तिय लेन-देन से जुड़े सारे कार्य किए जाते हैं और व्यक्ति अपनी जमा-पूंजी भी अपने बैंक खाते में रखकर सुरक्षित महसूस करता है। वित्तिय लेन-देन से जुड़े तमाम कार्य करने के लिए लोग आए दिन अपनी नजदीकी बैंक शाखाओं का दौरा भी करते हैं। इस दौरान बैंक (Bank) में उपस्थित मैनेजर व अन्य कर्मचारी उनकी सेवा में हाजिर रहते हैं। हालाकि कभी-कभी बैंक कर्मियों (Bank Employee) और खाताधारकों के बीच झड़प भी हो जाती है जो देखते ही देखते विवाद का रूप धारण कर लेती है।

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला खाताधारक और बैंक कर्मी के बीच किसी बात को लेकर कहा-सुनी हो रही है। इसी दौरान दो शख्स आते हैं और देखते ही देखते बैंक कर्मचारी को बेरहमी से पीटने लगते हैं। इस मारपीट के दौरान अन्य लोग तमाशबीन बन नज़ारे का आनंद लेते देखे जा सकते हैं। हालाकि अब इस पूरे प्रकरण का वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसको देख लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

महिला खाताधारक और ब्रांच मैनेजर के बीच झड़प!

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ‘घर के क्लेश’ नामक हैंडल यूजर की ओर से एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इस वीडियो (Viral Video) में बैंक कर्मी और एक महिला खाताधारक के बीच कहा-सुनी होते देखा जा सकता है। महिला खाताधारक कर्मचारी से कहती है कि ‘मेरा पैसा कट गया।’ इस पर कर्मचारी कहता है ‘आपने खुद निकाले थे’ और वो सीसीटीवी फुटेज दिखाने लगता है।

हालाकि जिद्दी महिला मानती नहीं है और अपने बेटों को बुलाकर कहती है कि ‘इन्होंने (बैंक कर्मी) मेरे साथ बदतमीजी की है।’ जिसके बाद बहसबाजी का दौर शुरू होता है और देखते ही देखते मारपीट में बदल जाता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कहा जा सकता है कि मारपीट से जुड़ी ये घटना 9 अक्टूबर की सुबह 10 बजकर 51 मिनट की है।

Viral Video को देख प्रतिक्रिया दे रहे यूजर्स

सोशल मीडिया पर बैंक कर्मी के साथ हुई मारपीट से जुड़ा वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद इसको लेकर खूब चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। ‘लीगल मीमर’ नामक एक्स हैंडल यूजर लिखते हैं कि ‘क्या किए..कूट दिए।’ आयुष नामक यूजर लिखते हैं कि ‘बैंक वाले परेशान करते हैं पब्लिक को।’ ‘धरम’ का कहना है कि ‘पक्का एसबीआई का होगा, वहीं काउंटर बदलते बदलते आदमी फ्रस्ट्रेट हो जाता है।’ वहीं ‘कुछ भी’ नामक एक्स हैंडल यूजर ने सवालिया अंदाज में लिखा है कि ‘बैंक एसबीआई था क्या?’

Exit mobile version