Home Viral खबर Viral Video: Congress MP इमरान मसूद ने कांवड़ियों में फल बांटकर भाईचारे...

Viral Video: Congress MP इमरान मसूद ने कांवड़ियों में फल बांटकर भाईचारे की नींव को दी मजबूती; सोशल मीडिया पर जमकर हुई सराहना

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल है जिसमे सहारनपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस सांसद इमरान मसूद कांवड़ियों को फल बांटते नजर आ रहे हैं।

0
Viral Video
फाइल फोटो- सहारनपुर मे कांवड़ियों को फल वितरित करते कांग्रेस सांसद इमरान मसूद

Viral Video: पवित्र सावन माह की शुरुआत 22 जुलाई से ही हो चुकी है। यही वजह है कि देश के विभिन्न हिस्सों में कांवड़ यात्रा में शामिल होकर भगवान भोलेनाथ के भक्त शिवालयों की ओर अग्रसर हो रहे हैं और भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक व दर्शन-पूजन कर रहे हैं। सावन माह में आयोजित होने वाले इस कांवड़ यात्रा से जुड़ी कई खबरें आज-कल वायरल हो रही हैं। इसमें कहीं से कांवड़ियों का मानवता भरा रूप देखने को मिल रहा है तो कहीं कांवड़ियां आक्रोशित होकर नियंत्रण खोते भी नजर आ रहे हैं।

कांवड़ यात्रा के दौरान ही कांग्रेस नेता और सहारनपुर लोकसभा सीट से सांसद इमरान मसूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। दरअसल इमरान मसूद को हिंदू आस्था का सम्मान करते हुए कांवड़ियों में फल वितरित करते देखा जा सकता है। दावा किया जा रहा है कि कांग्रेस सांसद के इस कदम से भाईचारे की नींव और मबजूत हो सकेगी और इस कदम की खूब सराहना भी की जा रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे कांग्रेस सांसद इमरान मसूद को देखा जा सकता है। दरअसल इमरान मसूद ने सहारनपुर में कांवड़ियों की सेवा के लिए कावड़ शिविर का उद्घाटन किया और फिर मौके पर उपस्थित कांवड़ियों को फल वितरित करते नजर आए।

कांग्रेस सांसद द्वारा फल वितरण करने का यह वीडियो ‘लूटियंस मीडिया’ नामक एक्स हैंडल से जारी किया गया है। इस वीडियो को आब तक साढ़े तीन हजार से ज्यादा लोग लाइक तो वहीं 40 हजार से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं।

सोशल मीडिया पर जमकर हो रही सराहना

सहारनपुर से कांग्रेस सांसद इमरान मसूद द्वारा कांवड़ियों को फल बांटने का वीडियो वायरल होने के साथ ही इस कदम की खूब सराहना हो रही है। दरअसल इमरान मसूद मुसलमान वर्ग से आते हैं और उन्होंने हिंदू श्रद्धालुओं की आस्था का भरपूर ख्याल रखते हुए कांवड़ शिविर का उद्घाटन करने के साथ कांवड़ियों के बीच फल भी वितरित किया। सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स का कहना है कि इमरान मसूद के इस कदम से भाईचारे को मजबूती मिलेगी और समाज में शांति सौहार्द का माहौल कायम रहेगा।

Exit mobile version