Home Viral खबर Viral Video: गंगा किनारे दारु के मजे ले रहे लड़कों पर टूटी...

Viral Video: गंगा किनारे दारु के मजे ले रहे लड़कों पर टूटी भीड़, कपड़ों की तरह धो डाला, देखें

Viral Video: गंगा किनारे शराब के मजे ले रहे लड़कों की भीड़ ने की जमकर पिटाई।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: पहाड़ों पर जाकर मस्ती तो सभी करते है लेकिन कभी-कभी लोग इस मस्ती के चक्कर में भूल जाते हैं कि, वो क्या कर रहे हैं। उनकी मस्ती किसी को बुरी लग सकती है या फिर उनकी भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है। एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल रहा है। इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि, कुछ लोग गंगा किनारे शॉट्, पहनकर शराब पी रहे थे। जिन्हें देखकर स्थानीय लोगों को गुस्सा आ गया और इन लड़कों को बुरी तरह से पीट दिया।

गंगा किनारे शराब पीना पड़ा भारी

इस घटना के वीडियो को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “कुछ लड़के गंगा नदी के किनारे बैठकर शराब पी रहे थे, जब कुछ लोगों ने विरोध किया तो उन्होंने मां बहन की गाली देनी शुरू कर दी जिसके बाद बड़ा कलेश हुआ और उनकी पिटाई कर दी गई।’

इस Viral Video में साफ देखा जा सकता है कि, अचानक से भीड़ गंगा के किनारे आ जाती है और कुछ लोग विरोध करना शुरु कर देते हैं। इस दौरान एक लड़के पर भीड़ टूट पड़ती है और इस लड़के की बुरी तरह से पिटाई शुरु कर देती है। वीडियो में कुछ लोगों को सुना जा सकता है कि, वो बोल रहे हैं कि गंगा के किनारे शराब का सेवन नहीं करना चाहिए।

Viral Video देख यूजर्स का फूटा गुस्सा

इस वीडियो को 4 जून यानी की आज ही शेयर किया गया है। जिस पर अब तक 41 हजार व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही लोग कमेंट करते हुए बोल रहे हैं कि, अच्छा किया पिटाई की है। वहीं, कुछ लोग बोल रहे है कि भीड़ को पिटना नहीं चाहिए था बल्कि पुलिस को बुलाना चाहिए था। इस घटना का वीडियो अब काफी तेजी से फैल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version