Home Viral खबर Viral Video: घोर क्रूरता! बिस्किट चुराने वाले युवक के साथ बेरहमी, कैंटीन...

Viral Video: घोर क्रूरता! बिस्किट चुराने वाले युवक के साथ बेरहमी, कैंटीन कर्मचारियों ने घसीट-घसीट कर की कुटाई; देखें वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक युवक को रायपुर रेलवे स्टेशन से बिस्किट चुराने के आरोप में खतरनाक सजा दी गई है।

0
Viral Video
फाइल फोटो- बिस्किट चुराने वाले आरोपी को प्लेटफॉर्म पर घसीटते युवक

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के कंटेंट (वीडियो या लिखित) वायरल होते रहते हैं। हालाकि उनमे कुछ ऐसे कंटेंट होते हैं जिनकी चर्चा तेजी से फैल जाती है और लोग उसको देखने या सुनने के लिए इच्छुक हो जाते हैं। एक ऐसा ही वीडियो (Viral Video) आज फिर एक बार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें क्रूरता की सारी हदें पार कर दी गई हैं जिससे लोग तेजी से इसकी ओर आकर्षित हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक युवक को बिस्किट चुराने के आरोप में रेलवे कैंटीन के कर्मचारियों द्वारा बुरी तरह से पीटा जाता है जिसके बाद उसकी हालत खराब हो जाती है। जानकारी के मुताबिक यह घटना छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर रेलवे स्टेशन का है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक युवक को बेरहमी से पीटा जा रहा है। जानकारी के मुताबिक युवक पर रायपुर रेलवे प्लेटफॉर्म से बिस्किट चुराने का आरोप है। इस वीडियो को ‘गौरव श्यामा पांडे’ नामक एक्स हैंडल यूजर के द्वारा जारी किया गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रेलवे कैंटीन कर्मचारी आरोपी युवक के पैर को कपड़े से बांधकर घसीट रहे हैं। इतना ही नहीं, युवक चीखता-चिल्लाता है लेकिन उसकी सुनने वाला कोई नहीं है और उसे घसीट-घसीट कर मारा जा रहा है।

रेलवे पुलिस ने लिया मामले का संज्ञान

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रेलवे स्टेशन पर, बिस्किट चुराने के आरोप में युवक की पिटाई वाले मामले का संज्ञान राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) ने ले लिया है। जीआरपी ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए युवक से साथ मार-पीट करने वाले 4 आरोपी बसंत प्रधान, अंकित मिश्रा, सुनील शुक्ला और आशुतोष पटेल को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने इसके साथ ही सभी आरोपियों पर सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर इसकी जांच आला अधिकारियों को सौंप दी है। दावा किया जा रहा है कि मारपीट के दौरान सभी आरोपी नशे में धुत्त थे और यही वजह है कि इतनी बेरहमी से युवक की कुटाई की गई। ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि रेलवे पुलिस इस पूरे प्रकरण में क्या कार्रवाई करती है।

Exit mobile version