Home Viral खबर Viral Video: जानलेवा गर्मी से बचने का देसी जुगाड़! मिनी ऑटो को...

Viral Video: जानलेवा गर्मी से बचने का देसी जुगाड़! मिनी ऑटो को इस तरह बनाया गया स्विमिंग पूल

Viral Video: गर्मी से बचने का यह देसी जुगाड़ देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। जिस तरह कुछ लोगों ने मिनी ऑटो को स्विमिंग पूल बना लिया यह आपको चौंकाने के लिए काफी है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: चटक गर्मी और चिलचिलाती धूप ने लोगों का हाल बेहाल कर दिया है हर तरफ अपना तफरी मची है और हर दिन तापमान आसमान छूने की कगार पर है। रिकॉर्ड तोड़ तापमान दर्ज हो रही हैं और कहर लगातार जारी है। लोग इस गर्मी से बचने के लिए अलग-अलग देसी जुगाड़ भी अपना रहे हैं और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। तरह-तरह की मीम्स और वीडियो के जरिए चिलचिलाती गर्मी से राहत दिलाने वाले देसी जुगाड़ धड़ल्ले से वायरल हो रहे हैं। लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आपके ऊपर से भी गर्मी का तांडव कम हो सकता है और इसे देख आप करेंगे वाह जुगाड़ हो तो ऐसा।

इस स्विमिंग पूल को देख चकरा जाएगा सिर

वायरल वीडियो की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि कुछ शख्स मिनी ऑटो को स्विमिंग पूल बनाकर उसमें एंजॉय करते हुए नजर आए हैं। दरअसल मिनी ऑटो के पीछे उन्होंने ब्लू प्लास्टिक के ऊपर पानी को भर दिया है जिसमें कुछ लोग लटकर इंजॉय कर रहे हैं। न सिर्फ स्विमिंग पूल बल्कि उनका ड्रेसिंग सेंस भी काफी कूल है और वे इस दौरान जमकर मजे ले रहे हैं। गॉगल्स के साथ स्टाइलिश पोज़ और उनका यह अंदाज हर कोई देखते रह गया।

स्विमिंग पूल में खास व्यवस्था

इसके अलावा आप देख सकते हैं कि मिनी ट्रक में ही स्विमिंग पूल टेबल का खास इंतजाम किया गया है जिस पर तरबूज रखे गए हैं। स्विमिंग पूल में एंजॉय कर रहे लोग तरबूज को उठा उठा कर खा रहे हैं। इस मिनी ऑटो में स्विमिंग पूल के साथ-साथ बीच साइड हॉलीडे का भी इंतजाम किया गया है क्योंकि धूप से बचने के लिए छाते को लगाया गया है जो इसे खास बना रहा है।

वीडियो देख लोग हुए हैरान

वीडियो को Prankzone इंस्टाग्राम चैनल से जारी किया गया है जिसे अब तक 18000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। लोग कमेंट में कह रहे हैं रोम रोम भाइयों। एक यूजर ने लिखा दादाजी कैसे देख रहे हैं। एक यूजर ने कहा गजब स्विमिंग पूल तो दूसरे ने कहा इनका स्टाइल।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version