Home Viral खबर Viral Video: धाकड़! लड़के के ओवर कॉन्फिडेंस के आगे लड़की के उड़...

Viral Video: धाकड़! लड़के के ओवर कॉन्फिडेंस के आगे लड़की के उड़ गए तोते, वायरल रील ने मचाया धमाल

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का लड़की को प्रपोज तो करता है लेकिन उसके बाद जो होता है वह देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: आपने लड़के और लड़की को प्रपोज करते हुए तो देखा होगा। प्रपोजल के कई वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) होते रहते हैं। यह भी सच है कि प्रपोज करने के लिए लड़के और लड़कियां खूब दिमाग लगाते हैं कि कैसे सामने वाले को इंप्रेस करें ताकि वह प्रपोजल को मना ना कर सके। हालांकि प्रपोजल के दौरान लड़के के कॉन्फिडेंस को देख हैरान रह जाएंगे और यह वीडियो फिलहाल खूब चर्चा में है। आइए देखते हैं आखिर क्या है इसमें खास जिसकी वजह से प्रपोजल और लड़के का कॉन्फिडेंस चर्चा में है।

Viral Video में लड़के ने किया कुछ इस तरह प्रपोज

अगर कोई किसी को आई लव यू बोलता है तो सामने वाले के आई लव यू टू का इंतजार करता है। लेकिन यह लड़का जो आई लव यू के जवाब में लड़की की ही बोलती बंद कर दी। वीडियो में आप देखेंगे कि लड़का आई लव यू बोलता है जिस पर लड़की जवाब देती है शक्ल देखी है। अब लड़का भी बॉस निकला और वह कहता है, “क्यों क्या दिक्कत है तुम्हारी शक्ल में।” इसके बाद लड़की मुंह बना लेती है और वह कुछ नहीं बोल पाती। निश्चित तौर पर वह मूक हो जाती है क्योंकि लड़के ने अपने जवाब से उसकी बोलती बंद कर दी।

Viral Video को देख यूजर्स ले रहे खूब मजे

sarcastic memes इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है और इसे लाइक भी किया जा रहा है। 22 अगस्त को जारी इस वीडियो को 42.5 मिलियन व्यूज मिले हैं और सोशल मीडिया पर इसने सनसनी मचा दी है। वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, “सीधी बात नो बकवास।” तो दूसरे ने लिखा लड़की के पास कोई जवाब नहीं। एक ने लिखा भाई खेल गया तो दूसरे ने कहा ये बात। एक यूजर ने लिखा गजब बेइज्जती तो दूसरे ने कहा मां से चुरमुरा गई। एक यूजर ने लिखा सही खेल गया बंदा। इस वीडियो को देखने के बाद लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version