Home Viral खबर Viral Video: भरी बस में पहले की लड़की संग गंदी हरकत, विरोध...

Viral Video: भरी बस में पहले की लड़की संग गंदी हरकत, विरोध पर जमकर कूटा, देखते रही नकारा भीड़

Viral Video: दिल्ली डीटीसी बस में महिला के साथ जमकर हुई मारपीट।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: दिल्ली की डीटीसी बस हो या फिर दिल्ली मेट्रो अकसर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होती रहती है। इसकी वजह है यहां की वायरल होती वीडियो। जिन्हें देखकर लोग दिल्ली वालों को जमकर ट्रोल करते रहते हैं और दिल्ली की जनता को भला बुरा बोलते रहते हैं। एक बार फिर से दिल्ली की DTC बस खबरों में है। इसकी वजह है, यहां पर हुई एक लड़की से साथ बदतमीजी। इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा देखा जा सकता है कि, एक आदमी बुरी तरह से एक लड़की को पीट रहा है। इस दौरान बस में मौजूद भीड़ सिर्फ देख रही है।

दिल्ली DTC बस में महिला संग बदतमीजी

इस घटना का वीडियो Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो के कैप्शन में जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, ” भीड़ भरी डीटीसी बस में एक आदमी ने एक महिला को छुआ, जब महिला को इसका विरोध हुआ तो आदमी ने भरी बस में उसे बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया और सभी लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे, दिल्ली”।

Viral Video में कैद हुई महिला की पिटाई

वायरल हो रहे इस वीडियो में काफी शोर सुना जा सकता है। इस दौरान बस भीड़ से खचाखच भरी हुई है। तभी अचानक से एक महिला चिल्लाती है और लड़के की तरफ बढ़ती है। इसके बाद ये लड़का इस महिला की बुरी तरह से पिटाई करना शुरु कर देता है। वो बुरी तरह से इस लड़की को पीट रहा है। लेकिन हैरानी की बात ये है कि, कोई भी इसे बचा नहीं रहा है। इस वीडियो को आज ही शेयर किया गया है। जिस पर अब तक 78 हजार व्यूज आ चुके हैं। वहीं कई सारे लोगों के कमेंट आ रहे हैं जो कि, दिल्ली की जनता को कलेशी बता रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version