Home Viral खबर Viral Video: सशक्त नारी? स्टूडियो में लाइव डिबेट के दौरान युवती ने...

Viral Video: सशक्त नारी? स्टूडियो में लाइव डिबेट के दौरान युवती ने युवक पर ताबड़तोड़ बरसाए जूते; वीडियो वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक स्टूडियो में लाइव डिबेट के दौरान ही युवती एक युवक को जूते से मारती नजर आ रही है।

0
Viral Video
फाइल फोटो- प्रतीकात्मक

Viral Video: नारी सशक्तिकरण को लेकर सोशल मीडिया पर आज कल ढ़ेर सारे दावे किए जाते हैं। इस संबंध में कई मीम्स भी देखने को मिलते हैं जिसमें नारी सशक्तिकरण का जिक्र कर महिलाओं द्वारा किए गए तमाम कृत्य को प्रदर्शित किया जाता है और इसका उपहास भी बनाया जाता है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो आज तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे सशक्त नारी का दावा कर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि एक निजी चैनल पर डिबेट कार्यक्रम के दौरान ही एक युवती सामने बैठे युवक पर जूते चला देती है। इसके बाद युवक और युवक में थोड़ी झड़प देखने को मिलती है। हालाकि एंकर और मौके पर मौजूद एक अन्य पैनलिस्ट के बीच-बचाव के बाद मामले को सुलझाया जा सकता है।

लाइव डिबेट में ताबड़तोड़ चले जूते

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा जिसमें एक महिला पैनलिस्ट एक लाइव डिबेट कार्यक्रम के दौरान ही पुरुष पैनलिस्ट को जूता फेंक कर मारती नजर आ रही है। यह पूरा प्रकरण ‘जी तेलगु न्यूज’ के एक डिबेट कार्यक्रम में हुआ।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक युवक, एंकर द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब दे रहा था कि अचानक महिला पैनलिस्ट अपना आपा खो बैठी और देखते ही देखते पुरुष पैनलिस्ट पर जूते चला दिए। इसके बाद दोनों उठ खड़े हुए और झड़प करने लगे। हालाकि मौके पर मौजूद एक और पैनलिस्ट द्वारा बीच-बचाव करने के बाद मामले को ठंडा किया जा सका और फिर डिबेट कार्यक्रम की शुरुआत हुई। बता दें कि इस वीडियो को ‘गौरव श्यामा पांडे’ नामक एक्स हैंडल यूजर की ओर से जारी किया गया है।

झड़प का कारण

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में झड़प का कारण लैंगवेज ब्रिच के कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। दावा किया जा रहा है कि युवक किसी गंभीर विषय पर मजाकिया अंदाज से अपना पक्ष रख रहा था जिसके कारण युवती ने आपा खो दिया और युवक पर जूते से वार कर दिया।

Exit mobile version