Home Viral खबर Viral Video: पाकिस्तानी प्रशंसक ने Rohit, Virat के तारीफ में गढ़े कसीदे,...

Viral Video: पाकिस्तानी प्रशंसक ने Rohit, Virat के तारीफ में गढ़े कसीदे, मुस्लिम खिलाड़ियों को बताया बिकाऊ! देखें वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक खेल प्रशंसक पाकिस्तानी मुस्लिम क्रिकेटरों को बिकने वाला बताता नजर आ रहा है।

0
Viral Video
फाइल फोटो- प्रतीकात्मक

Viral Video: भारत के साथ पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी क्रिकेट को लेकर गजब का क्रेज देखने को मिलता है। अगर बात भारत और पाक के बीच किसी मुकाबले को लेकर हो तो फिर क्या ही कहना। पाकिस्तान के विभिन्न हिस्सों से भी खेल प्रशंसक खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर अपने हिस्से का ज्ञान देते हैं जो कि आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) होता है और प्रकरण को लेकर खूब सुर्खियां बनती हैं।

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल है जिसमें एक पाकिस्तानी क्रिकेट फैन विराट कोहली और रोहित शर्मा की तारीफ करता नजर आता है। वहीं प्रशंसक पाकिस्तानी मुस्लिम खिलाड़ियों को बिकाऊ तक करार देता है। इस पूरे प्रकरण को लेकर अब खूब सुर्खियां बन रही हैं।

रोहित-विराट की तारीफ में गढ़े कसीदे

पाकिस्तान में पूर्व क्रिकेटरों के अलावा भी ऐसे कई खेल प्रशंसक हैं जो भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों के खेल प्रदर्शन के दीवाने हैं। इसी क्रम में पड़ोसी मुल्क से विराट व रोहित जैसे खिलाड़ियों की सराहना सामने आती रहती है। ‘पाकिस्तान अनटोल्ड’ नामक एक्स हैंडल यूजर की ओर से इसी क्रम में एक और वीडियो सामने आया है जिसमें एक पाकिस्तानी खेल प्रशंसक विराट कोहली और रोहित शर्मा को महान खिलाड़ी बताता है। खेल प्रशंसक दावा करता है कि अगर भारत के पास रोहित-विराट जैसे दो-तीन और खिलाड़ी होते तो भारत से किसी भी मुकाबले में जीतना संभव नहीं होता। ये खिलाड़ी बिकते नहीं हैं।

पाकिस्तानी खिलाड़ियों को बताया बिकाऊ

पाकिस्तान अनटोल्ड नामक एक्स हैंडल यूजर की ओर से जारी किए गए वीडियो में क्रिकेट प्रेमी एक सनसनीखेज दावा करता है।

पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमी कहता है कि “भारतीय खिलाड़ी (रोहित-विराट) बिकते नहीं हैं जबकि यहां पर लोग बिक जाते हैं। मुसलमान खिलाड़ी ज्यादातर बिक जाता है चाहें कहीं का हो।” पाकिस्तान अनटोल्ड नामक एक्स हैंडल से जारी किए गए इस वीडियो को लेकर अब खूब सुर्खियां बन रही हैं।

Exit mobile version