Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: हैरतंगेज! तालाब-नदी को छोड़ बीच सड़क घूमता मगरमच्छ बना पब्लिक...

Viral Video: हैरतंगेज! तालाब-नदी को छोड़ बीच सड़क घूमता मगरमच्छ बना पब्लिक के लिए कौतूहल, वीडियो देख लोग हैरान

Date:

Related stories

Viral Video: राइट-विंग नेता का बेटा लाया पाकिस्तानी बहु, ऑनलाइन शादी की क्लिप देख भड़के यूजर्स; बोले ‘धर्म के ठेकेदार…’

Viral Video: तकनीक के इस बढ़ते दौर ने मानव जीवन को बेहद सरल कर दिया है। लोग अपने घरों पर बैठकर अब आसानी से बैठक का हिस्सा बन सकते हैं। इसके लिए डिजीटल मोड का सहारा लिया जाता है।

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: मगरमच्छ बड़े आकार के उन सरीसृपों में शामिल हैं जिन्हें जीवित जीवाश्म भी कहा जाता है। मगरमच्छ शब्द ज़हन में आते ही नदी, तालाब, समुद्र या अन्य जलाशय मन में घूमने लगते हैं। इसका प्रमुख कारण है मगरमच्छ का पानी में रहना। लेकिन क्या होगा जब मगरमच्छ पानी के बजाय सड़कों पर घूमते पाए जाने लगे? है ना कौतूहल का विषय? दरअसल सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक मगरमच्छ को सड़क पर दौड़ते देखा जा सकता है।

जानकारी के मुताबिक ये वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में स्थित नांगल सोती गांव का है। नांगल सोती गांव में मगरमच्छ को सड़क पर पब्लिक चौंक गई और उसे देखने के लिए भीड़ इकट्ठा हो गई जिससे लोगों के बीच कौतूहम का एक अलग माहौल देखने को मिला। ऐसे में आइए हम आपको इस वायरल वीडियो (Viral Video) के बारे में विस्तार से बताते हैं।

बीच सड़क दौड़ता नजर आया मगरमच्छ

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक मगरमच्छ नदी, समुद्र, तालाब या अन्य जलाशयों को छोड़ सड़क पर दौड़ता नजर आ रहा है। जानकारी के मुताबिक ये पूरा घटनाक्रम उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में स्थित नांगल सोती गांव का है। नांगल सोती गांव में सड़क पर दौड़ते मगरमच्छ को देख पब्लिक का कौतूहल देखने योग्य था और लोग हो-हल्ला करते हुए मगरमच्छ के पीछे दौड़ रहे थे।

वायरल वीडियो में एक युवक को मगरमच्छ के पिछले हिस्से पर लात मारता भी देखा जा सकता है जिसकी खूब आलोचना हो रही है। वहीं मगरमच्छ को देख आवार कुत्ते भी परेशान नजर आए और भौंक रहे थे। बता दें कि इस वीडियो को ‘भारत समाचार’ चैनल के आधिकारिक एक्स हैंडल से जारी किया गया है जिसे अब तक 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यू

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में स्थित नांगल सोती गांव में मगरमच्छ के सड़क पर आ जाने के बाद आनन-फानन में इसकी सूचना वन विभाग को दी गई। वन विभाग की 2 टीमों ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद मगरमच्छ को रेस्क्यू कर उसे दूर ले जाकर नदी में छोड़ दिया। वन विभाग की टीम ने बताया कि मगरमच्छ की लंबाई करीब 7 फीट थी और वो काफी वजनी और खतरनाक था।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories