Home Viral खबर Viral Video: ब्वॉयफ्रेंड को बचाने के लिए दुकानदार से भिड़ी लड़की बोली-...

Viral Video: ब्वॉयफ्रेंड को बचाने के लिए दुकानदार से भिड़ी लड़की बोली- “सेंट्र्ल गवर्नमेंट से हूं मैं”

Viral Video: दुकानदार और कपल की लड़ाई का एक वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: इंटरनेट पर आए दिन लड़ाई के Viral Video छाए रहते हैं। इन्हें देखने के बाद यूजर्स जमकर मजे लेते हैं और खूब प्रतिक्रियाएं देते हैं। एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स को एक नया लड़ाई का वीडियो मिल गया है। इस वीडियो में एक दुकानदार और कपल की लड़ाई हो रही है, जिसमें लड़की अपनी नौकरी की धमकी देते हुए बोल रही है कि, “सेंट्र्ल गवर्नमेंट से हूं मैं”। इस वीडियो को जैसे ही लोगों ने देखा वो चुटकी लेने लगे।

कपल और दुकानदार की भयंकर लड़ाई

इस वीडियो को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक कपल की दुकानदार से पहले मारपीट हो रही है। यहां पर भीड़ इन्हें अलग करते हुए दिख रही है। इस दौरान लड़की काफी तेज आवाज में बोल रही है कि, तमीज से बात कर सेंट्रल गवर्नमेंट से हूं मैं। इसके साथ ही लड़की ये भी बोलती है कि, ये लड़का डॉक्टर है इसे तुम ऐसा नहीं बोल सकते हो। इस बीच बार-बार दुकानदार निकलने के लिए बोल रहा है। यहां पर मौजूद लोग इन्हें छुड़ाने की कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान इस किसी ने वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया और इंटरनेट पर डाल दिया, जिसकी वजह से ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

Viral Video देख यूजर्स कर रहे ट्रोल

इस वीडियो को 30 जून यानी की आज ही शेयर किया गया है। इस पर अब तक 19 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोग लड़की को ट्रोल करते हुए बोल रहे हैं कि, ” ये सेंट्र्ल गवर्नमेंट से है”। वहीं, कुछ लोग दुकानदार की तारीफ कर रहे हैं। इस तरह इस वीडियो पर काफी मिली-जुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version