Home Viral खबर Viral Video: ‘शरारा’ गर्ल बनकर इस लड़की ने एक्सप्रेशन से मचाई तबाही,...

Viral Video: ‘शरारा’ गर्ल बनकर इस लड़की ने एक्सप्रेशन से मचाई तबाही, देख आप भी हो जाएंगे फैन

Viral Video: इंस्टाग्राम चैनल से जारी एक डांस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं जिसमें शरारा गर्ल लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही है। कहने में दो राय नहीं है कि इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे क्योंकि इस लड़की का अंदाज और डांस दोनों किलर है।

0
viral video

Viral Video: सोशल मीडिया पर रील्स देखना लोगों को काफी पसंद है और अक्सर जब आप फोन को स्वाइप करते हैं तो कुछ ऐसा आ जाता है जिस पर निगाहें अटक जाती है। कुछ ऐसा ही एक वीडियो को देख हुआ जो फिलहाल चर्चा में है। इसे देखने के बाद आपके दिल की भी धड़कनें बढ़ जाएगी। दरअसल एक लड़की इस वीडियो में ‘शरारा शरारा’ गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही है। इसे देखने के बाद आप शमिता शेट्टी को भी भूल जाएंगे। एक्सप्रेशन और अदाएं वाकई कातिलाना है और किसी के भी होश को उड़ा देने के लिए काफी है। आइए देखते हैं आखिर क्यों चर्चा में है यह वीडियो

डांस से तापमान बढ़ा रही यह हसीना

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो यह लड़की इसमें फुल स्लीव बैकलेस ब्लाउज में पोज देती हुई नजर आ रही है। फ्लोरल साड़ी के साथ ओपन हेयर स्टाइल में पतली कमरिया को फ्लॉन्ट कर रही इस हसीना ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया। कहने में दो राय नहीं है कि एक्सप्रेशन से लेकर उनकी अदाएं और ठुमके देख किसी के भी दिल का धड़कना लाजमी है। वह अपनी एक्सप्रेशन और ताबड़तोड़ कमरिया को फ्लॉन्ट कर लोगों को मदहोश कर रही है। यही वजह है कि यूजर्स के बीच यह डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है।

वीडियो को मिल रहे खूब व्यूज

‘शरारा शरारा’ गाने पर शमिता शेट्टी ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है और वह शरारा गर्ल के नाम से मशहूर हुई। इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस लड़की की तारीफ कर रहे हैं और शमिता शेट्टी से बेहतर बता रहे हैं। कहने में दोराय नहीं है कि यह हसीना लाइमलाइट बटोरने में कामयाब रही। वीडियो को अब तक 11000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और कमेंट में लोग तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। अगर आप भी रील्स देखने के शौकीन है तो आप इसे इंजॉय कर सकते हैं। वीडियो को Shriju Ghimire इंस्टाग्राम चैनल से शेयर किया गया जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version