Thursday, October 24, 2024
HomeViral खबरViral Video: जिम में लड़की की सावधानी हटी और दुर्घटना घटी, मशीन...

Viral Video: जिम में लड़की की सावधानी हटी और दुर्घटना घटी, मशीन का हैंडल लगने से बज गया बैंड

Date:

Related stories

Viral Video: कहते हैं सावधानी हटी दुर्घटना घटी और निश्चित तौर पर यह कोई कहावत नहीं है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी यह कहने पर मजबूर हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होता है जिसमें जिम के अंदर एक लड़की के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी शायद आपने कल्पना भी नहीं की होगी। कहते हैं कि हमेशा खुद को सचेत और सतर्क रखना चाहिए ताकि कोई भी मुसीबत आप पर ना आ सके। जिम में लड़की के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने के बाद शायद आपकी हंसी भी छूट जाए लेकिन यह वीडियो फिलहाल खूब वायरल हो रहा है।

जिम में हुआ कुछ ऐसा कि चौंके लोग

Ghar Ke Kalesh एक्स चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो को 1 लाख 42000 व्यूज मिल चुके हैं और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। जहां कुछ लोग लड़की को सपोर्ट करते हुए दिखे तो कुछ लड़की का मजाक भी उड़ा रहे हैं। दरअसल आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक शख्स जिम में कसरत कर रहा है और वह अपने पसीने बहा रहा है। ऐसे में वह पूरी तरह से फोकस है लेकिन सामने खड़ी लड़की मोबाइल में बिजी नजर आ रही है। वह लड़की पूरी तरह से मोबाइल में खोई है और उसे पता भी नहीं है कि उसके साथ कुछ इस तरह की घटना भी हो सकती है।

लड़की पर आ गई आफत

वीडियो में आप आगे देखेंगे कि लड़के के हाथ से मशीन छूट जाती है और वह सीधे जाकर लगती है लड़की के सिर पर मशीन का हैंडल लगने से वह लड़की धड़ाम से गिर जाती है और फिर उसे पर आफत आ जाती है। अगर वह सावधानी से कहीं और खड़ी होती तो शायद यह दुर्घटना उसके साथ नहीं होती लेकिन उसने अपनी जान की परवाह किए बिना मोबाइल चलाना ज्यादा बेहतर समझा जिसका भुगतान उसे करना पड़ रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोग का कहना है कि जिम में मशीन का इस्तेमाल ढंग से किया जाना चाहिए तो एक ने कहा लड़की को इस तरह मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories