Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: एक-दूसरे के कपड़े फटने तक भिड़ते रहे गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड,...

Viral Video: एक-दूसरे के कपड़े फटने तक भिड़ते रहे गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड, देख यूजर बोले- ‘प्रेम कहानी ऐसी भी’

Date:

Related stories

Viral Video: गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड कहीं भी इश्क फरमाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। ये कहीं भी कभी भी शुरू हो जाते हैं। आजकल मेट्रो से लेकर पार्क तक के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं जिसमें वे खुलेआम अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं लेकिन इस सबके बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप यही कहेंगे कि इस फटे हुए प्यार को क्या नाम दूं। इस वीडियो में बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड बीच सड़क पर लड़ते दिखाई दिए और तमाशबीन लोग सिर्फ देखते रह गए। आइए देखते हैं क्या है इसमें खास।

लड़ाई को इंजॉय करते दिखे लोग

इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़का और एक लड़की एक दूसरे पर हावी होते हुए नजर आ रहे हैं। जहां लड़की लड़के के पीछे नजर आ रही है तो लड़का फटे हुए कपड़े में लड़की से पीछा छुड़ाते हुए नजर आ रहा है। इस दौरान वह थप्पड़ भी मारता है और लड़की को नीचे गिरा देता है। वह थप्पड़ों की बरसात करते हुए नजर आता है और लड़की भी उसका पीछा नहीं छोड़ती है। वीडियो में आसपास और भी लोग नजर आ रहे हैं और गाड़ियां भी दिखाई दे रही है। वीडियो को देखने के बाद साफ जाहिर है कि उन दोनों की लड़ाई हो रही है।

लोग ले रहे खूब चटकारे

Ghar Ke Kalesh एक्स चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो को 44000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं वही लोग इसमें कमेंट की बरसात करते हुए नजर आए। एक यूजर ने लिखा एक प्रेम कहानी ऐसी भी तो दूसरे ने शर्ट फटी हुई है और लड़ाई कर रहा है। एक यूजर का कहना है फटा प्यार तो दूसरे ने कहा निब्बा निब्बी की लव स्टोरी। एक यूजर ने कहा टॉक्सिक लव तो दूसरे ने कहा ऐसी क्या मजबूरी थी बहन। एक यूजर ने कहा क्या ये प्यार है तो दूसरे ने कहा क्लेश वाला प्यार।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories