Home Viral खबर Viral Video: शौक बड़ी चीज! पुलिसवालों के सामने शराब की बोतलों पर...

Viral Video: शौक बड़ी चीज! पुलिसवालों के सामने शराब की बोतलों पर टूट पड़े लोग; लूट का वीडियो जमकर हो रहा वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें लोगों को पुलिसवालों के सामने शराब की बोतलें लूटते देखा जा सकता है।

0
फाइल फोटो- शराब की बोतल लूटते लोग

Viral Video: कहते हैं शौक बड़ी चीज है और इसके लिए लोग कुछ भी कर सकते हैं। किसी को शौक में खेल खेलना पसंद है तो कोई रचनात्मक और कलात्मक गतिविधियों में शामिल होने का शौक रखता है। वहीं कई लोगों के शौक कितने अजीब होते हैं कि उन्हें सुनने और देखने के बाद उसकी चर्चा जमकर होती नजर आती है। आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां शराब के शौकीन लोगों का एक अजीबोगरीब कृत्य देखने को मिला है।

जानकारी के मुताबिक गुंटूर पुलिस द्वारा एटुकुरू रोड पर एक डंपिंग यार्ड में जब्त की गई अवैध शराब की बोतलों को नष्ट किया जा रहा था कि तभी अचानक वहां लोगों का झुंड पहुंच गया और देखते ही देखते पुलिसवालों के सामने शराब की बोतलों पर टूट पड़ गई। शराब की बोतल लूटकांड से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। (Viral Video)

लोगों ने लूट ली शराब की बोतलें

सोशल मीडिया एक्स प्लेटफॉर्म पर ‘अनिल’ नामक यूजर द्वारा एक वीडियो पोस्ट किया गया है कि जिसमें लोगों को पुलिसवालों के सामने अवैध शराब की बोतलें लूटते देखा जा सकता है। गुंटूर पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक ये शराब अवैध थी और इसे नष्ट करने के लिए रखा गया था। लेकिन तभी भीड़ का एक हिस्सा आ पहुंचा और देखते ही देखते शराब की कई बोतलें लूट ली गईं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर अब खूब सुर्खियां बन रही हैं और ‘शौक बड़ी चीज है’ जैसी मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यूजर्स की प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर शराब की बोतल लूटकांड से जुड़ा वीडियो वायरल होने के साथ ही लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। ‘अभिमन्यू सिंह जर्नालिस्ट’ नामक यूजर हैंडल से कमेंट कर लिखा गया है कि ‘पब्लिक भारी नुकसान करने से बचा लिया।’ प्रशांत यदुवंशी नामक एक्स हैंडल यूजर लिखते हैं कि ‘बेचारे दीन दुखियों को बांट देना चाहिए था।’ वहीं शिव बीएचयू नामक एक्स हैंडल यूजर की ओर लिखा गया है कि ‘वाह शानदार दृश्य, बेचारे पिक्चर भी ने ले पाए होंगे, मैडल तो गया।’

Exit mobile version