Home Viral खबर Viral Video: प्रदर्शन का घिनौना रूप! कोई प्रतिमा पर कर रहा पेशाब...

Viral Video: प्रदर्शन का घिनौना रूप! कोई प्रतिमा पर कर रहा पेशाब तो कोई महिलाओं के अंडरगारमेंट्स ले भागा; देखें वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक बंग्लादेशी प्रदर्शनकारी को शेख मुजीबुर्रहमान की प्रतिमा पर पेशाब करते देखा जा सकता है। वहीं एक प्रदर्शनकारी प्रधानमंत्री आवास से महिलाओं के अंडरगारमेंट्स लेकर भागता नजर आ रहा है।

0
Viral Video
फाइल फोटो- बंग्लादेश में हिंसक प्रदर्शनकारी

Viral Video: भारत का पड़ोसी मुल्क बंग्लादेश विगत कुछ दिनों से इंटरनेट पर ‘कीवर्ड’ बना हुआ है। दरअसल बंग्लादेश में आरक्षण के खिलाफ शुरू हुए विरोध-प्रदर्शन ने हिंसक रूप धारण कर सरकार विरोधी प्रदर्शन का रूप ले लिया। इसके कारण आवामी लीग की नेता शेख हसीना को पीएम पद से इस्तीफा देकर बंग्लादेश छोड़ना पड़ा। शेख हसीना के पीएम पद छोड़ने के बाद भी बंग्लादेश (Bangladesh Unrest) में हिंसा की आग नहीं बुझी है और प्रदर्शनकारी विभिन्न तरह से सड़कों पर हुड़गदंगई कर रहे हैं।

बंग्लादेश के विभिन्न हिस्सों में जारी विरोध के बीच ही सोशल मीडिया पर प्रदर्शन से जुड़ा एक घिनौना रूप सामने आया है जिसमें एक उपद्रवी को शेख मुजीबुर्रहमान की प्रतिमा पर पेशाब करते देखा जा सकता है। वहीं कई ऐसे प्रदर्शनकारी हैं जो प्रधानमंत्री आवास से महिलाओं के अंडरगारमेंट्स लेकर भागते देखे जा रहे हैं। इस पूरे प्रकरण का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसको लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

प्रदर्शन का घिनौना रूप!

बंग्लादेश में आरक्षण को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शन से सरकार विरोधी प्रदर्शन का रूप धारण कर लिया है और अब इस प्रदर्शन का एक घिनौना रूप सामने आया है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक हिंसक प्रदर्शनकारी को बंग्लादेश के राष्ट्रपिता कहे जाने वाले शेख मुजीबुर्रहमान के प्रतिमा पर पेशाब करते देखा जा सकता है।

प्रदर्शनकारी इस हद तक विरोध के नशे में चूर है कि उसे सामान्य शिष्टाचार का भी अंदाजा नहीं है और वो इस घिनौने कृत्य को अंजाम दे रहा है।

महिलाओं के कपड़े ले भागी हिंसक भीड़

बंग्लादेश में शेख हसीना सरकार के खिलाफ चल रहा विरोध प्रदर्शन महिला विरोधी भी नजर आ रहा है और प्रदर्शनकारी पीएम आवास से महिलाओं के अंडरगारमेंट्स लेकर भागते देखे गए हैं। कई प्रदर्शनकारियों के हाथ महंगी साड़ियां भी लग गईं जिसे लेकर वे भागते नजर आए।

‘सुनंदा रॉय’ नामक एक्स हैंडल यूजर ने इस संबंध में एक वीडियो जारी किया है जिसमें प्रदर्शनकारियों को महिलाओं का अंडरगारमेंट्स हवा में लहराते देखा जा सकता है। दावा किया जा रहा है कि ये प्रदर्शनकारी शेख हसीना की बहन रेहाना के घर में घुसे और वहां से अंडरगारमेंट्स लेकर भाग गए।

Exit mobile version