Home Viral खबर Viral Video: ‘वो भी मेरा बेटा है’ अरशद नदीम की मां का...

Viral Video: ‘वो भी मेरा बेटा है’ अरशद नदीम की मां का नीरज चोपड़ा के लिए आशीर्वाद हुआ वायरल, गोल्डन बॉय की मां ने कहा, म्हारा ही’.., देखें वीडियो

Viral Video: 8 अगस्त क हुए जैवलिन थ्रो फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान के अरशद नदीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल अपने नाम किया।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: बीती रात यानि 8 अगस्त को पेरिस ओलंपिक के जैवलिन थ्रो फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान के अरशद नदीम शानदार प्रदर्शन करते हुए पहले स्थान पर रहे और गोल्ड मेडल अपने नाम किया। वहीं दूसरे स्थान पर भारत के गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा रहे। हालांकि उन्हें सिल्वर मेडल से ही संतोष करना पड़ा। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जहां अरशद नदीम की मां और नीरज चोपड़ा की मां नदीम और नीरज की तारीफें करते हुए नजर आ रही है।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

दरअसल गुलाम अब्बास शाह नाम के यूजर ने इस वीडियो को अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया है। दरअसल वीडियों में एक तरफ अरशद नदीम की मां और दूसरी तरफ नीरज चोपड़ा की मां नजर आ रही है। वहीं अरशद नदीम की मां से रिपोर्टर द्वारा पूछने पर कि “नीरज चोपड़ा अरशद नदीम से हार गए इसपर आप क्या कहना चाहेंगी, इस पर नदीम की मां जवाब देती है कि “वह नीरज चोपड़ा अरशद नदीम का दोस्त और भाई दोनों है, हार और जीत अपने किस्मत की होती है, वह भी मेरा बेटा है।

मैं दुआं करती हूं कि वह आगे मेडल जीते। दूसरी किल्प में न्यूज एजेंसी एएनआई के रिपोर्टर द्वारा पूछे जाने पर कि “नीरज चोपड़ा को सिल्वर मेडल मिला है उसपर पर उनकी मां कहती है कि हमे सिल्वर भी गोल्ड जैसा लग रहा है हम सब बहुत खुश है। अरशद नदीम को गोल्ड मिला है वह भी हमारा ही बच्चा है”।

अरशद नदीम ने तोड़ा रिकॉर्ड

बता दें कि पेरिस ओलंपिक 2024 के जैवलिन थ्रो के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान के अरशद नदीम ने नया रिकॉर्ड बनाते है दूसरे थ्रो 92.97 मीटर का लगाया। इसके बाद उन्होंन 6वें राउंड में 91.79 का थ्रों लगाया। मालूम हो कि पाकिस्तान का 1992 ओलंपिक के बाद यह पहला ओलंपिक पदक है। वहीं नीरज ने अपने दूसरा थ्रो 89.45 का लगाया। हालांकि वह बाकी पांचों प्रयासों में थ्रो लगाने में असफल रहे।

Exit mobile version