Home Viral खबर Viral Video: गर्मी ने हैंग किया अमीरों की सोसाइटी का वाटर सिस्टम,...

Viral Video: गर्मी ने हैंग किया अमीरों की सोसाइटी का वाटर सिस्टम, बाल्टी लेकर लाइन में लगने को मजबूर , देखें वीडियो

Viral Video: ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी में पानी की कमी हो गई है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: भीषण गर्मी में आग और पानी की आफत लोगों की जिंदगी पर कहर बनकर टूट रही है। लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि, वो इन बढ़ती हुई समस्याओं से कैसे बचें? इस बीच एक सोसाइटा की वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, सोसाइटी के बाहर लोग अपनी-अपनी बाल्टी लेकर खड़े हुए हैं और पानी भरने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद इंटरनेट यूजर्स की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी हैं।

बूंद-बूंद को तरस रही ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी

आपको बता दें, ये वीडियो Sachin Gupta नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें वीडियो शेयर किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन देते हुए लिखा गया है कि, “ये तस्वीर मध्यप्रदेश के लातूर की नहीं, बल्कि देश के सबसे उभरते शहर ग्रेटर नोएडा (UP) की है। ग्रेनो प्राधिकरण के पंप हाउस की मोटर खराब है। पंचशील हाइनिश सोसायटी के 1400 परिवार बाल्टियों से कई मंजिल ऊपर तक पानी ढो रहे हैं।”

Viral Video देख यूजर्स दे रहे प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, लोगों की लंबी लाइन लगी हुई है। ये सभी अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को दिल्ली के पानी संकट की याद आने लगी है। इटरनेट यूजर्स पानी संकट को देखकर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। यूजर्स कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि, अपना ग्रेटर नोएडा अब इसी राह पर चलने लगा है। वहीं, कछ लोग कमेंट करते हुए बोल रहे हैं कि, हर जगह यही हाल है। इस वीडियो को 22 जून को एक्स पर शेयर किया गया था। जिस पर अब तक 85 हजार व्यूज आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version