Friday, October 25, 2024
HomeViral खबरViral Video: बेबस बेरोजगार पाकिस्तानी! नौकरी जाने के गम से बेहोश हुआ...

Viral Video: बेबस बेरोजगार पाकिस्तानी! नौकरी जाने के गम से बेहोश हुआ लड़का, यूजर बोला, ‘पाकिस्तान में रहने की सजा ‘

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: ‘दुनिया इस्लाम न कबूल कर ले तो मेरा नाम..,’ अल्लाह का हवाला देकर ये क्या बोल गए पूर्णियां सासंद?

Pappu Yadav Viral Video: बिहार के सीमांचल इलाके में स्थित पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय लोकसभा चुनाव जीतकर सदन पहुंचे राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (Rajesh Ranjan alias Pappu Yadav) का नाम बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है।

Viral Video:पाकिस्तान अकसर अपनी आर्थिक बदहाली के कारण खबरों में बना रहता है। यहां की जनता सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की गरीबी और सरकार के फेल हुए फैसलों पर गुस्सा निकालती रहती है। पाकिस्तान की गिरी हुई अर्थव्यवस्था किसी से छिपी नहीं है। इन तमाम समस्याओं के बीच पाकिस्तान से एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अचानक से नौकरी जाने की वजह से बेरोजगार कर्मचारी अपना टर्मिनेशन लेटर दिखाते हुए अपना दर्द दिखा रहा हैं, इस बीच एक आदमी बेहोश भी हो जाता है।

बेरोजगार हुए पाकिस्तानी का वीडियो वायरल

इस घटना के वीडियो को islamabadbeautyofpakistan नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसमें बेबस लोग रो रहे हैं। ये वीडियो पाकिस्तान के मशहूर रेस्तरां मोनाल के कर्मचारियों का है। इस रेस्तरां के बंद होने के बाद 700 कर्मचारियों की अचानक से नौकरी चली गई। नौकरी जाने का झटका और जिम्मेदारियों का दबाब इन लोगों के चेहरे पर साफ देखा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, अचानक से बेरोजगार हुए लोग टर्मिनेशन लेटर दिखाते हुए रो रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स की तरफ से प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं। एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, पाकिस्तान में रहने की सजा।

Viral Video का क्या है मामला?

पाकिस्तान के इस्लामाबाद में सिर्फ Monal Restaurant ही बंद नहीं किया गया है। इसके साथ ही मार्गल्ला हिल्स नेशनल पार्क के तमाम रेस्त्रां को सुप्रीम कोर्ट ने पर्यावरण का हवाला देते हुए बंद करने का आदेश दिया है। इस आदेश के बाद कई सारे लोगों की नौकरी जा चुकी है। जो लोग बेरोजगार हुए हैं अब उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories