Home Viral खबर Viral Video: हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं का बड़ा कांड! सुरक्षाकर्मियों को झांसा...

Viral Video: हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं का बड़ा कांड! सुरक्षाकर्मियों को झांसा देकर ‘ताजमहल’ में चढ़ाया गंगाजल

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक युवक को आगरा में ताजमहल के अंदर स्थित कब्र पर गंगाजल चढ़ाते देखा जा सकता है।

0
फाइल फोटो- ताजमहल में गंगाजल चढ़ाता युवक

Viral Video: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में स्थित वैश्विक धरोहर मकबरा और विश्व के 7 अजूबों में से एक ‘ताजमहल’ आज खूब सुर्खियों में है। इसका प्रमुख कारण है सोशल मीडिया पर ताजमहल से जुड़ा एक वीडियो का वायरल होना। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दावा किया जा रहा है कि अखिल भारत हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं ने ताजमहल के अंदर जाकर कब्र पर गंगाजल चढ़ाया है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो (Viral Video) के वायरल होने के बाद आगरा प्रशासन ने मामले का संज्ञान ले लिया है और CISF की तहरीर पर दो युवकों को हिरासत में लिया गया है। दावा किया जा रहा है कि हिन्दू महासभा के ये दोनों कार्यकर्ता सुरक्षाकर्मियों को झांसा देकर गंगाजल के साथ ताजमहल में घुस गए और अंदर कब्र पर गंगाजल चढ़ा दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बाद आगरा और ताजमहल जैसे कीवर्ड तेजी से प्रकाश में आए है। दावा किया जा रहा है कि अखिल भारत हिन्दू महासभा के दो कार्यकर्ता सुरक्षाकर्मियों को झांसा देकर बिस्लेरी के बॉटल में गंगाजल के साथ ताजमहल में प्रवेश कर गए और देखते ही देखते अंदर गंगाजल चढ़ा दिया। इस पूरे प्रकरण से जुड़ा वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर ये भी दावा किया जा रहा है कि हिंदू महासभा की नेत्री मीना राठौर कांवड़ लेकर अंदर प्रवेश लेना चाहती थीं जिन्हें सुरक्षाकर्मियों ने ताजमहल के गेट पर ही रोक दिया। हालाकि दो युवक बिस्लेरी की बॉटल में पानी लेकर अंदर चले गए। बता दें कि इस वीडियो को ‘सचिन गुप्ता’ नामक एक्स हैंडल यूजर की ओर से जारी किया गया है जिस पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

प्रशासन ने लिया मामले का संज्ञान

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद आगरा पुलिस कमिश्नरेट ने मामले का संज्ञान ले लिया है। आगरी सिटी के डीसीपी की ओर से इस संबंध में एक बाइट भी जारी की गई है।

आगरा पुलिस का कहना है कि ताजमहल घूमने आये 2 युवको द्वारा ताजमहल के अन्दर जल गिराते हुए देखने पर सीआईएसएफ द्वारा दोनों युवको को पकड़ा गया। इसके बाद आगरा जिले के थाना ताजगंज पर तहरीर दी गई जिसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version