Home Viral खबर Viral Video: मेट्रो में फिर जबरदस्त बवाल, दो महिलाओं के बीच हुई...

Viral Video: मेट्रो में फिर जबरदस्त बवाल, दो महिलाओं के बीच हुई कहासुनी और बरसे जमकर थप्पड़

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो महिलाएं दिल्ली मेट्रो के अंदर महाभारत करती हुई नजर आ रही है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: दिल्ली मेट्रो में आए दिन क्लेश देखने को मिलते हैं और यहां किसी न किसी वजह से दो लोगों की भिड़ंत हो जाती है। ऐसे में सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो से वायरल हो रहे वीडियो को लोग काफी पसंद करते हैं। कभी अश्लील हरकतें करते हुए तो कभी शॉर्ट ड्रेस पहन कर बवाल मचा रही लड़की के वीडियो काफी चर्चा में रहते हैं। लेकिन इस सब के बीच दो महिलाओं की लड़ाई सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है। वे जिस तरह बहस के बाद मारपीट पर उतर आई वह देखना वाकई काफी एक्साइटिंग है। ऐसे में आइए देखते हैं।

आखिर क्या है इस वीडियो में

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे दो महिलाएं पहले तो एक जगह पर खड़ी होती है और फिर दोनों की बहस होने लगती है। बहस का मुद्दा क्या है इस बात से बेखबर वहां के लोग खूब एंजॉय कर रहे हैं। वहीं बाद में यह बहस थप्पड़ जड़ने और एक दूसरे के बाल खींचने पर खत्म हुई। उन्हें सीट नहीं मिली फिर वे आपस में ही लड़ाई कर रही हैं। दोनों को लड़ाई करते देख आसपास मौजूद लोग खूब हंस रहे हैं।

वीडियो को देख लोग कर रहे खूब कमेंट्स

क्लिप के अंत में आप देख सकते हैं कि एक महिला दूसरी को यह कहती है कि दारू पीकर यहां आ गई है। वहीं इसके साथ ही वह थप्पड़ भी चला देती है। बस क्या था सामने वाली को तो जैसे मौका मिल गया और उसने भी ताबड़तोड़ थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए। वीडियो वाकई काफी मजेदार है और लोग इसे देखने के बाद खूब मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा दिल्ली मेट्रो में तो यह आम बात है। एक ने लिखा इंसाफ की जंग लड़ रही है दोनों। एक यूजर ने लिखा यह क्लेश तो होना ही था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version