Home Viral खबर Viral Video: जाहिल पाकिस्तानी ने स्कूली लड़कियों को बताया बिगड़ैल, पवित्रता पर...

Viral Video: जाहिल पाकिस्तानी ने स्कूली लड़कियों को बताया बिगड़ैल, पवित्रता पर उठाए सवाल , वीडियो खून खौला देगा , देखें

Viral Video: पाकिस्तानी यूट्यूबर हसन इकबाल चिश्ती Kalam Hasan Iqbal Chishti ने स्कूल जाने वाली लड़कियों के लिए बहुत गंदा गाना बनाया है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी यूट्यूबर का स्कूली लड़कियों को लेकर बनाया गया वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में वह स्कूल जाने वाली लड़कियों पर गंदे-गंदे कमेंट कर रहा है। इतना ही नहीं आपत्तिजनक बातें भी बोल रहा है। इस जाहिल यूट्यूबर का नाम हसन इकबाल चिश्ती Kalam Hasan Iqbal Chishti है।

जाहिल पाकिस्तानी यूट्यूबर हसन इकबाल चिश्ती Kalam Hasan Iqbal Chishti का गाना वायरल

हसन इकबाल चिश्ती नाम के एक पाकिस्तानी यूट्यूबर ने लड़कियों की शिक्षा की निंदा करते हुए एक गाना बनाया है। इस गाने को बोल “अपनी धी स्कूलो हटा ले ओथी डांस करदी पाई ऐ ” Apni Dhi Schoolo Hata Le Othy Dance Kardi Payi Ae । इतना ही नहीं वो इस्लाम की भी दुहाई दे रहा है। ये यूटयूबर गाने के जरिए बता रहा है कि, अपनी बेटी को स्कूल से निकालो, वह वहां नाचती हुई देखी गई।

इस वीडियो में वो स्कूली लड़कियों की तुलना वेश्या से भी कर रहा है। इस गाने के सबसे विवादित बोल-“घर परदे विच बिताले, नहीं ते ये ते गाल जेहन छिपले ओथे डांस करदी पाई ऐ। एंडी इज्जत गवानी चाहें, जे कंजरी बनाने चाहें फिर स्कूल में ले…” हैं। इस गाने की आगे लाइन्स में वह कहता है कि, स्कूल जाने वाली लड़कियां अपनी पवित्रता खो देती हैं।

अपनी धी स्कूलो हटा ले ओथी डांस करदी पाई ऐ” गाने को पाकिस्तानी कर रहे लाइक

इस वीडियो को Hasan Iqbal Chishti Official नाम के Youtube चैनल से 19 जून को अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही 3300 लोगों ने इसे लाइक भी किया है। इस गाने को सुनने के बाद किसी का भी खून खौल सकता है। हैरानी की बात ये है कि, कुछ लोग इस जाहिल यूटयूबर को को सपोर्ट भी कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version