Home Viral खबर Viral Video: ‘मुसलमान हूं इसलिए बोलने नहीं दिया जा रहा,’ जानें क्यों...

Viral Video: ‘मुसलमान हूं इसलिए बोलने नहीं दिया जा रहा,’ जानें क्यों सपा विधायक नफीस अहमद के दावे से मची सनसनी?

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल है जिसमें सपा विधायक नफीस अहमद कह रहे हैं कि "मुसलमान हूं इसलिए बोलने नहीं दिया जा रहा।"

0
फाइल फोटो- सपा विधायक नफीस अहमद

Viral Video: उत्तर प्रदेश की सियासत में विपक्ष की अहम भूमिका निभा रही समाजवादी पार्टी (SP) आज सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। दरअसल यूपी के आजमगढ़ जिले में सपा की ओर से आयोजित की गई एक बैठक से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में गोपालपुर से सपा विधायक नफीस अहमद खफा नजर आ रहे हैं और बड़ा दावा करते हुए कह रहे हैं कि ‘मुसलमान हूं इसलिए बोलने नहीं दिया जा रहा।’

सपा विधायक द्वारा किए गए इस दावे को लेकर अब सोशल मीडिया पर खूब सनसनी मची है और समाजवादी पार्टी की रणनीतियों को लेकर सवाल उठ रहे हैं। ऐसे में आइए हम आपको इस वायरल वीडियो से जुड़ा पूरा प्रकरण विस्तार से बताते हैं। (Viral Video)

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आजमगढ़ जिले की गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र से सपा के टिकट पर विधायक चुने गए नफीस अहमद बड़ा दावा करते नजर आ रहे हैं। दरअसल बीते बुधवार को आजमगढ़ की समाजवादी पार्टी यूनिट द्वारा संविधान-मान-स्तम्भ कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

सपा की ओर से आयोजित इस बैठक में स्थानिय सांसद धर्मेन्द्र यादव बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए थे। धर्मेन्द्र यादव की उपस्थिति में ही नफीस अहमद ने भी अपनी बात रखने की कोशिस की। दावा किया जा रहा है कि इसी दौरान मुबारकपुर विधानसभा क्षेत्र के एक सपा नेता ने आपत्ति जताई और कहा कि हम सांसद धर्मेन्द्र यादव को सुनने आए हैं। इसके बाद विधायक नफीस अहमद खफा होकर ये कहते नजर आए कि ‘मुसलमान हूं इसलिए बोलने नहीं दिया जा रहा।’

यूजर्स की प्रतिक्रिया

‘न्यूज 24’ के आधिकारिक एक्स हैंडल से जारी किए गए इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। ‘अंबेडकराइट फ्रॉम हर्ट’ नामक एक्स हैंडल से टिप्पणी कर लिखा गया है कि “बहुत सही पीडीए वाले परिवार के आगे किसी को नही देख सकते।”

नावेद नामक एक्स हैंडल यूजर लिखते हैं कि समय बदले हालत बदले तो विचार भी बदल जाना चाहिए “अब समय है कि कम से कम उप्र का मुसलमान कांग्रेस को वोट दे, AIMIM को भी दे सकता है और कोई सही ना लगे तो भाजपा को ही दे दो, लेकिन ये बुआ भतीजा की भक्ति बंद होना चाहिए।” डॉ. दिलीप यादव नामक एक्स हैंडल यूजर लिखते हैं कि “विधायकी है फिर भी ऐसा बोल रहे हैं। पार्टी इनको हटा दे और टिकट दूसरे किसी मुस्लिम कैंडिडेट को दे देना चाहिए।”

Exit mobile version