Home Viral खबर Viral Video: दो सांडों की भिड़ंत में फंसी मासूम जानें, लड़कियों को...

Viral Video: दो सांडों की भिड़ंत में फंसी मासूम जानें, लड़कियों को कुचलते हुए तहस-नहस की कपड़े की दुकान

Viral Video: दो सांड की लड़ाई के बीच फंसी दो लड़कियां, सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के बाद रह जाएंगे हैरान, आइए देखते हैं यह वीडियो।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: दो सांडों की लड़ाई देखने के बाद लोगों की जान अटक जाती है। अगर ये लड़ाई करना शुरू करते हैं तो इसमें दोनों एक दूसरे पर हावी होते हैं और फिर वह किसी की भी परवाह नहीं करते कि सामने कौन है। ऐसे में सांड की लड़ाई करते हुए वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं लेकिन इस दफा सांड की लड़ाई के बीच फंस गई दो मासूम लड़कियों की जान। उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने के बाद आप थरथराने लगेंगे और यह वीडियो आपको हैरान कर देने के लिए काफी है। आइए देखते हैं।

सांड के पैरों के नीचे आई लड़कियां

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो यह ऋषिकेश का बताया जा रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि दो लड़कियां सांड को देखने के बाद दुकान में घुस जाती है। लेकिन पीछे-पीछे सांड भी लड़ते हुए आ जाते हैं और ऐसे में एक सांड दूसरे सांड के ऊपर चढ़ने वाला होता है। इस चक्कर में लड़कियों की जान आफत में आ जाती है क्योंकि पीछे वाला सांड लड़की के ऊपर चढ़ जाता है और फिर दोनों लड़की को कुचलते रहता है। इस दौरान दोनों लड़कियां सांड के पैरों के नीचे आ जाती है।

कुछ इस तरह भागे सांड

वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस सांड की लड़ाई में जहां एक तरफ लड़कियां कुचली जाती है। वहीं दूसरी तरफ साड़ी का दुकान भी तहस-नहस हो जाता है क्योंकि अपनी जान बचाने के लिए एक सांड के साथ लड़ाई के चक्कर में दूसरा सांड कपड़ों के ऊपर चढ़ जाता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस मंजर को देखने के बाद दुकान का मालिक एक डंडे के सहारे उन सांडों को भगा पाता है।

लड़कियों की क्या हालत हुई

लेकिन इसे देखने के बाद आप भी यही सोच रहे होंगे कि लड़कियों की क्या हालत हुई होगी क्योंकि सांड ने उन्हें बुरी तरह कुचला। वीडियो के अंत में आप देखेंगे कि सांड के जाने के बाद वे लड़कियां भी उठकर वहां से चली जाती है। ऐसे में इन दोनों की जान बच जाती है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के @Nishantjournali एक्स चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version