Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: बीच सड़क युवती को घसीटने वाले बाइक सवार लुटेरों की...

Viral Video: बीच सड़क युवती को घसीटने वाले बाइक सवार लुटेरों की लगी क्लास! जालंधर पुलिस ने सबक सीखा कर जारी किया वीडियो

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: सोशल मीडिया पर बीते दिन पंजाब के जालंधर जिले से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमें बाइक सवार लुटेरों द्वारा मोबाइल छीनने के चक्कर में एक युवती को बीच सड़क पर घसीटते देखा गया था। इस पूरे प्रकरण में जालंधर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लुटेरों की क्लास लगाई है और उन्हें सबक सीखा कर एक नजीर पेश की है।

जालंधर पुलिस की ओर से इस पूरे प्रकरण के संबंध में एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें लुटेरों के पैर में पट्टी देखी जा सकती है। दावा किया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले के आरोपियों की अच्छे से खातिरदारी कर उन्हें ऐसा सबक सीखाया है ताकि वे भविष्य में ऐसी घटना को अंजाम देने से पहले सौ बार सोचें। (Viral Video)

जालंधर पुलिस का एक्शन!

जालंधर पुलिस ने कक्षा 12वीं में पढ़ने वाली युवती को मोबाइल छीनने के चक्कर में घसीटने वाले तीन बाइक सवार आरोपियों को त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया। इसके बाद पुलिस के जवानों ने लुटेरों की अच्छे से खातिरदारी की और इससे जुड़ा वीडियो अपने आधिकारिक हैंडल से जारी किया।

जालंधर पुलिस की ओर से जारी किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे आरोपी लुटेरों के पैरों में पट्टी बंधी है और वे ठीक से चल भी नहीं पा रहे हैं। आरोपियों की इस हालत को देखकर पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई का अंदाजा लगाया जा सकता है।

युवती को 400 मीटर तक घसीटा

बीते दिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ‘घर के कलेश’ नामक यूजर हैंडल ने एक वीडियो पोस्ट किया था जो कि तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में बाइक सवार बदमाशों द्वारा युवती को घसीटते देखा जा सकता है। दावा किया गया कि लुटरों ने मोबाइल छीनने के चक्कर में युवती को 400 मीटर तक सड़क पर घसीटा। इस पूरे घटना में लड़की को गंभीर चोट भी आई और उसे इलाज के लिए अस्पताल जाना पड़ा। ये पूरा प्रकरण सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया और फुटेज के आधार पर ही पुलिस ने आरोपियों को पकड़ कर सबक सीखाने का काम किया है ताकि इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाया जा सके।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories