Home Viral खबर Viral Video: बीच सड़क युवती को घसीटने वाले बाइक सवार लुटेरों की...

Viral Video: बीच सड़क युवती को घसीटने वाले बाइक सवार लुटेरों की लगी क्लास! जालंधर पुलिस ने सबक सीखा कर जारी किया वीडियो

Viral Video: जालंधर पुलिस ने मोबाइल छीनने के चक्कर में युवती को घसीटने वाले लुटेरों के खिलाफ कार्रवाई कर वीडियो जारी किया है।

0
Viral Video
फाइल फोटो- युवती को घसीटने वाले बदमाश

Viral Video: सोशल मीडिया पर बीते दिन पंजाब के जालंधर जिले से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमें बाइक सवार लुटेरों द्वारा मोबाइल छीनने के चक्कर में एक युवती को बीच सड़क पर घसीटते देखा गया था। इस पूरे प्रकरण में जालंधर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लुटेरों की क्लास लगाई है और उन्हें सबक सीखा कर एक नजीर पेश की है।

जालंधर पुलिस की ओर से इस पूरे प्रकरण के संबंध में एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें लुटेरों के पैर में पट्टी देखी जा सकती है। दावा किया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले के आरोपियों की अच्छे से खातिरदारी कर उन्हें ऐसा सबक सीखाया है ताकि वे भविष्य में ऐसी घटना को अंजाम देने से पहले सौ बार सोचें। (Viral Video)

जालंधर पुलिस का एक्शन!

जालंधर पुलिस ने कक्षा 12वीं में पढ़ने वाली युवती को मोबाइल छीनने के चक्कर में घसीटने वाले तीन बाइक सवार आरोपियों को त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया। इसके बाद पुलिस के जवानों ने लुटेरों की अच्छे से खातिरदारी की और इससे जुड़ा वीडियो अपने आधिकारिक हैंडल से जारी किया।

जालंधर पुलिस की ओर से जारी किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे आरोपी लुटेरों के पैरों में पट्टी बंधी है और वे ठीक से चल भी नहीं पा रहे हैं। आरोपियों की इस हालत को देखकर पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई का अंदाजा लगाया जा सकता है।

युवती को 400 मीटर तक घसीटा

बीते दिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ‘घर के कलेश’ नामक यूजर हैंडल ने एक वीडियो पोस्ट किया था जो कि तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में बाइक सवार बदमाशों द्वारा युवती को घसीटते देखा जा सकता है। दावा किया गया कि लुटरों ने मोबाइल छीनने के चक्कर में युवती को 400 मीटर तक सड़क पर घसीटा। इस पूरे घटना में लड़की को गंभीर चोट भी आई और उसे इलाज के लिए अस्पताल जाना पड़ा। ये पूरा प्रकरण सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया और फुटेज के आधार पर ही पुलिस ने आरोपियों को पकड़ कर सबक सीखाने का काम किया है ताकि इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाया जा सके।

Exit mobile version