Home Viral खबर Viral Video: RS में ‘जया अमिताभ बच्चन’ का जबरदस्त अंदाज! मगर VP...

Viral Video: RS में ‘जया अमिताभ बच्चन’ का जबरदस्त अंदाज! मगर VP के कथन पर क्यों जमकर लगे ठहाके? देखें वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा जिसमे जया बच्चन और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ को ठहाके लगाते देखा जा सकता है।

0
Viral Video
फाइल फोटो- जगदीप धनखड़ & जया बच्चन

Viral Video: देश के संसद में बजट सत्र की कार्यवाही चल रही है और इस दौरान सत्तारुढ़ दल के साथ विपक्ष के तमाम नेताओं के बयान सुर्खियां बना रहे हैं। इसमें कुछ ऐसे भी नेता हैं जिनके बयान को प्रमुखता मिल रही है और सुर्खियों का बाजार तेजी से गर्म हो रहा है। सोशल मीडिया पर आज वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमे समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन को अपना पक्ष रखते सुना जा सकता है।

जया बच्चन अपना पक्ष रखने के लिए राज्यसभा (RS) में खड़ा होती हैं और कहती हैं “मैं जया अमिताभ बच्चन” और इसके साथ ही सदन में ठहाके लगने लगते हैं। इसके बाद उपराष्ट्रपति (VP) व राज्यसभा के उपसभापति भी जया बच्चन के कथन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं और कांग्रेस नेता जयराम रमेश का दावा करते हैं जिसके बाद संसद सदस्य और तेजी से हंस उठते हैं। इस पूरे प्रकरण का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जया बच्चन का अंदाज

जया बच्चन यूपी से समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद हैं। वे आज बजट सत्र के दौरान अपना पक्ष रखने के लिए खड़ा हुईं और कुछ ऐसा बोल गई जिसको लेकर खूब ठहाके लगे। जया बच्चन ने अपने स्पीच की शुरुआत में जैसे कि कहा कि ‘मैं जया अमिताभ बच्चन’ कि तुंरत ही राज्यसभा सभापति जगदीप धनखड़ और सभी सांसद ठहाका मार हंस पड़े। हालाकि इसके बाद जया बच्चन ने सभापति से तंज भरे अंदाज में कहा कि क्या आपको आज लंच ब्रेक मिला, यही कारण है कि आप बार-बार जयराम जी का नाम ले रहे हैं। क्योंकि उनका नाम लिए बिना आपका खाना हजम नहीं होता है।

दरअसल बीते दिन जया अमिताभ बच्चन कहने पर ही जया बच्चन ने राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह के खिलाफ नाराजगी जताई थी और इसे महिला पहचान से जोड़ दिया था। उन्होंने उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह के बयान को लेकर कहा था कि यह कुछ ऐसा है कि महिलाएं अपने पति के नाम से ही जानी जाएंगी और उनके पास कोई अपनी अस्तित्व व उपलब्धि नहीं है। सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहे इस वीडियो को ‘सुनंदा रॉय’ नामक एक्स हैंडल यूजर ने जारी किया है।

VP जगदीप धनखड़ का जवाब

राज्यसभा के सभापति और देश के उपराष्ट्रपति (VP) ने भी जया बच्चन के कथन का जवाब दिया। उन्होंने मजाकिया अंदाज में ही कहा कि “मैं आपका भी फैन हूं और अमिताभ जी का भी फैन हूं।” VP के इस जवाब को सुन सभी लगभग सभी संसद सदस्य हंस पड़े। हालाकि जया बच्चन ने सभापति की बात को सुनकर विनम्रता से हाथ जोड़ा। जगदीप धनखड़ ने इसके अलावा जयराम रमेश का भी जिक्र किया और उनके साथ लन्च करने का प्रकरण सदन में रखा जिसे सुन सभी सदस्य मुस्कुराते देखे गए।

Exit mobile version