Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: लाइव डिबेट की मर्यादा तार-तार! शो के बीच भिड़े वरिष्ठ...

Viral Video: लाइव डिबेट की मर्यादा तार-तार! शो के बीच भिड़े वरिष्ठ पत्रकार और Anand Rangnathan; तीखी नोकझोंक का वीडियो वायरल

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: देश के विभिन्न हिस्सों में लोग आज भी तय समय पर टीवी ऑन कर समाचार चैनल लगा लेते हैं ताकि वे सिासत से लेकर अन्य तमाम जरूरी मुद्दों पर चलने वाले डिबेट को देख असलियत को समज सकें और अपने ज्ञान में वृद्धि कर सकें। हालाकि कभी-कभी लाइव डिबेट के दौरान ही पैनलिस्टों की ओर से कुछ ऐसे कृत्य कर दिए जाते हैं जिससे डिबेट की मर्यादा तार-तार हो जाती है और उनका कृत्य हास्य का विषय बन जाता है।

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें समाचार चैनल ‘टाइम्स नाउ’ पर लाइव डिबेट के दौरान वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष और लेखक आनंद रंगनाथन के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दोनों शख्स को एक-दूसरे पर चीखते-चिल्लाते देखा और सुना जा सकता है। (Viral Video)

लाइव डिबेट के दौरान तीखी नोकझोंक

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर प्रिया सिंह नामक हैंडल यूजर की ओर से एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें लाइव डिबेट के दौरान दो वरिष्ठ पैनलिस्टों के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिल रही है। जानकारी के मुताबिक ‘टाइम्स नाउ नवभारत चैनल’ पर ‘सवाल पब्लिक का’ डिबेट कार्यक्रम में सीएम अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत मुद्दे पर चर्चा हो रही थी।

लाइव डिबेट के दौरान ही वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष ने पीएम मोदी द्वारा गणेश उत्सव के अवसर पर मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ के घर पूजा करने का जिक्र किया। इस पर आनंद रंगनाथन ने सवाल उठाया कि “एक पत्रकार के तौर पर आशुतोष जहां चाहें जा सकते हैं तो यह नियम चीफ जस्टिस पर भी लागू होता है।” इसके बाद नोकझोंक तेज हुआ और लाइव डिबेट का माहौल पूरी तरह से बदल गया।

लेखक आनंद रंगनाथन ने यहां तक कह दिया कि “चिल्लाना बंद करो, मैं तुम्हारा पिता नहीं हूं,” जिसका जवाब देते हुए पत्रकार आशुतोष ने उनकी कड़ी आलोचना की। लाइव डिबेट के दौरान मचे गहमा-गहमी के बीच सीनियर एंकर नाविका कुमार ने बीच-बचाव कर स्थिति को संभाला।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

मशहूर नज़्म की एक बोल है- ‘बात निकलेगी तो फिर दूर तलक जाएगी’ और ये पूरा प्रकरण इस नज़्म को चरितार्थ करता नजर आया। लाइव डिबेट के दौरान वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष और लेखक आनंद रंगनाथन के बीच हुई तीखी नोकझोंक की बात दूर तलक गई और देखते ही देखते इससे जुड़ा वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होकर देश-दुनिया के अलग-अलग कोने में पहुंच गया।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories